रोनाल्डो के गैराज की शोभा बढ़ाती हैं ये सुपर लग्जरी कार, इनमे बैठना हमारे लिए सिर्फ सपना है…

जानकारी जिंदगी

पटना: ऐसे लोग बहुत  है जो फुटबॉल को फॉलो नहीं करते और इस खेल के बारे अधिक नहीं जानते, मगर उन्हें रोनाल्डो कौन और क्या है, इसके बारे में सारी जानकारी जरूर होती है।

रोनाल्डो के बारे में बस इतना जान लीजिए, वे आज के समय में सबसे चर्चित खिलाड़ी है। दौलत और शौरत में दूर-दूर तक उनके कोई मुकाबला नहीं। उनकी रईसी का अंदाजा उनके गैराज में खड़ी 6 गाड़ियों से ही लगा सकते है। उनकी सुपर लग्जरी को देखना ही हम सबके लिए सपने जैसा होगा।
1.रोल्स रॉयस फैंटम – इस कार को खरीदने के लिए मोटी कमाई होनी जरूरी है। ये कार रोनाल्डो की पसंदीदा कारों में से एक है। इसकी कीमत लगभग 9 करोड़ के आसपास है।
2.फेरारी एफ 99 जीटीओ – रोनाल्डो की ये कार आराम के मामले में बिलकुल फिट है। इसमे लगा लग्जरी इंटीरियर काफी सिम्पल है। इसमे आप कम्फर्ट के हिसाब से सीट को बैलेस कर सकते हैं।
3. फेरारी एफ 12TDF- रोलान्डो ने ये कार अपने बेड़े में पिछले साल ही डाली है। ये काफी लिमिटेड एडिशन वाली कार है। इसकी कीमत 3 करोड़ के पास है।
4.लेम्बोर्गिनी अवेन्टडोर एलपी 700-4 – रोनाल्डो का स्टाइलस्टेटमेंट उनकी एकाएक गाड़ियों से लगाया जा सकता है। उनकी ब्लैक लेम्बोर्गिनी सिर्फ 3.5 सेकंड में 100kph स्पीड को छू सकती है। उन्होंने इस कार को खरीदने के लिए 260,000 पाउंड खर्च किए थे।
5. बुगाटी वेरॉन – बुगाटी की बात ही कुछ अलग है। इस कार को सबसे तेज चलने की महारथ हासिल है। रोनाल्डो ने इस 16 करोड़ खर्च कर खरीदा था।
6.बुगाटी चिरॉन – ये कार भी रोनाल्डो के गैराज की शोभा बढ़ाती है। इसे उन्होंने 4 करोड़ में खरीदा था।
Source: The Hook

Leave a Reply

Your email address will not be published.