बिहार में नाइट कर्फ्यू पर सरकार की ये है रणनीति, बदलेगी कोविड गाइडलाइन

खबरें बिहार की

Patna: बिहार में कोरोना संक्रमण की रफ्तार को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है. नीतीश ने कहा कि बिहार में संक्रमण की रफ्तार को देखते हुए 1 सप्ताह के लिए जो भी निर्णय होगा सरकार लेगी. नाइट कर्फ्यू या फिर लॉकडाउन के विषयों पर कल बैठक मैं फैसला लिया जाएगा.

दरअसल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा आज पटना के आईजीआईएमएस में 15 वर्ष से 18 वर्ष के लोगों का टीकाकरण शुरू किया गया है, जिसके बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि बिहार में लगातार कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. ऐसे में कल इसको लेकर बैठक की जाएगी और निर्णय लिया जाएगा कि बिहार में आगे 1 हफ्ते के लिए क्या किया जा सकता है.

फिलहाल बिहार में कोरोना का संक्रमण दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. बीते दिन की बात करें तो करीब 300 से ज्यादा नए केस बिहार में मिले हैं. ऐसे में लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू जैसी स्थिति यह बिहार में हो सकती है. वहीं समाज सुधार अभियान यात्रा को लेकर मुख्यमंत्री ने कहा सभी विषयों पर समीक्षा बैठक के बाद ही निर्णय लिया जाएगा.

उन्होंने कहा कि जिस समाज सुधार अभियान की हमने शुरुआत की है, इससे समाज में बदलाव आएगा. तेजस्वी यादव द्वारा समाज सुधार अभियान पर दिए जा रहे बयान को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि तेजस्वी भी हमारे अभियान के साथ कभी घूमा करते थे लेकिन उस समय उनके तरफ से कोई टिप्पणी नहीं आती थी अब उन्हें कुछ पता भी नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.