दिवाली पर इस कंपनी ने दिखाई दरियादिली, कर्मचारियों को गिफ्ट किए इलेक्ट्रिक स्कूटर

जानकारी

Patna: दीवाली पर मालिकों का कर्मचारियों को तोहफा या बोनस देना एक रिवाज की तरह है. हालांकि, कई बार कुछ कंपनियां अपने कर्मचारियों के लिए इतनी दिलदार साबित होती हैं कि उनका गिफ्ट देने का फैसला अखबार की सुर्खियां बन जाता है. हाल ही में गुजरात के सूरत स्थित एक कंपनी ने अपने कर्मचारियों को इलेक्ट्रिक स्कूटर गिफ्ट की है. कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि यह फैसला पेट्रोल की बढ़ती कीमतों को ध्यान में रखकर किया गया है.

कंपनी के निदेशक सुभाष डावर ने कहा कि ईंधन के बढ़ते दामों के कारण यह फैसला लिया गया है. वे बताते हैं कि इससे कर्मचारियों की आर्थिक स्थित अच्छी रहेगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कर्मचारियों को स्कूटर गिफ्ट करने वाली कंपनी अलायंस ग्रुप है.

केवल कर्मचारियों की जेब ही नहीं कंपनी ने यह फैसला पर्यावरण के मद्देनजर भी लिया है. कंपनी का कहना है कि पेट्रोल- डीजल की बढ़ती कीमतों के अलावा पर्यावरण की भी इससे हिफाजत होगी. इससे दोहरा फायदा होगा. उपहार वितरण का यह कार्यक्रम गुरुवार को आयोजित हुआ.

बता दें कि अलायंस ग्रुप का कहना है कि इससे कर्मचारियों को भी फायदा होगा और कंपनी के इस कदम से पर्यावरण की भी सुरक्षा होगी। दीपावली के मौके पर इलेक्ट्रिक स्कूटर मिलने से कर्मचारी काफी खुश नजर आ रहे हैं। कर्मचारियों का कहना है इससे और भी ज्यादा मेहनत करने का जोश आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.