राजनीति में जल्द आएगी यह एक्ट्रेस, कभी भाजपा तो कभी राजद नेता से कर रही मुलाकात

मनोरंजन राजनीति

पटना: भोजपुरी फिल्म एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के राजनीति में आने की चर्चा तेज हो गई है। खुद अक्षरा नेताओं से मिलने  का फोटो सोशल मीडिया में शेयर कर रही हैं। शनिवार को अक्षरा ने भाजपा सांसद आरके सिन्हा से मुलाकात की। मुलाकात के  बाद फेसबुक पर फोटो शेयर किया और कैप्शन लिखा बाबूजी। इसके बाद तो कई फैंस ने कमेंट कर पूछने लगे कि यह आपके पिता जी है? उनको मेरी तरह से प्रणाम। कुछ दिन पहले ही अक्षरा ने तेज प्रताप यादव के साथ मुलाकात का सेल्फी शेयर किया था। फिलहाल भोजपुरी फिल्म कलाकारों में भाजपा ज्वाइन करने की होड़ मची है। तीन दिन पहले ही भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी भाजपा में शामिल हुई थी।

फैंस ने पूछा था राजनीति करनी है क्या
अक्षरा ने 6 दिन पहले ही लालू प्रसाद के बडे बेटे तेज प्रताप यादव के साथ अपना फेसबुक पर सेल्फी शेयर किया और लिखा  था जेंटलमैन। अक्षरा ने फोटो को टैग मुलायम सिंह यादव के भतीजे तेज प्रताप सिंह यादव को कर दिया था। जिसके बाद कई  फैंस ने एक्ट्रेस को निशाने पर ले लिया और कमेंट करने लगे कि कम से कम टैग तो सही से करो।

फोटो देख फैंस इस तरह करने लगे कमेंट
अक्षरा और तेज प्रताप के सेल्फी देखने के बाद कई फैंस ने कमेंट किया कि फिल्मों के बाद आप क्या राजनीति में आने वाली हैं। तेज प्रताप के साथ फोटो देखने के बाद कई फैंस के इस तरह से कमेंट आने लगे थे। ‘तेज प्रताप के साथ ही फिल्म में काम करने का प्लान हैं क्या’। ‘क्यों मैम अपना नाम डूबो रही हो’। ‘आपको अब चुनाव लड़ना है’। कई फैंस ने यह भी कमेंट किया कि आपको टैग करने नहीं आता है कि करना है किसी और को कर दिया किसी और को।

कई फिल्मों में कर चुकी है काम
बिहार के पटना की रहने वाली अक्षरा सिंह भोजपुरी के कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके अलावे वह कई सीरियलों में भी काम कर चुकी हैं। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इनकी जोड़ी पवन सिंह के साथ फेमस थी। लेकिन पवन सिंह के दूसरी शादी करने के बाद अब जोड़ी टूट गई है। इंडस्ट्री में दोनों के अफेयर की भी चर्चा कई सालों तक रही थी। एक साथ पवन और अक्षरा ने कई फिल्मों में काम किया और उनके साथ ही कई एलबम में गाना भी गाया, लेकिन जोड़ी टूटने के बाद अब अक्षरा दूसरे सिंगर के साथ गाना गा रही हैं।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.