ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं : तेजस्वी

राजनीति

Patna: राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरष्ठि नेता एवं बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने राज्य में सत्तारूढ़ जनता दल यूनाईटेड (जदयू) पर आज जमकर निशाना साधा और कहा कि नीतीश कुमार के नेतृत्व वाली राज्य की राजग सरकार के शासनकाल में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार एवं अपराध का ग्राफ तेजी बढ़ा है इसलिए यह ‘डबल इंजन’ की नहीं बल्कि ट्रबल सरकार है।

तेजस्वी यादव ने गुरुवार को यहां जनसभा सह मिलन समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार के लोग नीतीश कुमार से नफरत करते हैं। बिहार की जनता बदलाव चाहती थी लेकिन चोरी की आदत उनकी छुटी नहीं। 2012 में पत्तल खींचा। 2015 में राजद को धोखा दिया। ऐसा कोई सगा नहीं जिसे नीतीश जी ने ठगा नहीं।

उन्होंने कहा कि राज्य के लोग विभन्नि समस्याओं से जूझ रहे है लेकिन सरकार को जनता की परेशानियों से कोई मतलब नहीं है। आज जिस हिसाब से महंगाई बढ़ी है उससे सभी लोग परेशान हैं और लोगों के लिए 2 जून की रोटी उपलब्ध करना भी मुहाल हो रहा है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के समय बेरोजगारों को रोजगार देने का राजग का वादा बिलकुल झूठा साबित हुआ।

प्रतिपक्ष के नेता ने विधानसभा के उप चुनाव में राष्ट्रीय जनता दल के उम्मीदवारों की जीत का दावा करते हुए कहा कि उनके प्रत्याशी दोनों सीटों पर विजयी होंगे। उन्होंने कहा कि जनता वर्तमान सरकार के कार्यकलाप से ऊब चुकी है और वह अब परिवर्तन चाहती है। सभा में गया के पूर्व विधान पार्षद अनुज कुमार सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल की सदस्यता ग्रहण की और उन्हें औरंगाबाद से विधान परिषद के चुनाव में राजद का उम्मीदवार बनाने की घोषणा की गई। सभा को पूर्व मंत्री सुरेश पासवान विधायक भीम कुमार समेत अन्य नेताओं ने भी संबोधित किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *