भाजपा विधायक नितिन नवीन के ससुराल में चोरों ने उत्पात मचाया है,उड़ाई 10 लाख की संपत्ति, परिजनों ने पुलिस पर उठाये सवाल

खबरें बिहार की

संगीन अपराधों के साथ ही अब चोरी तक की घटनाओं पर पुलिस कंट्रोल नहीं कर पा रही है. आम आदमी क्या, अब तो चोर जनप्रतिनिधियों व उनके रिश्तेदारों के घरों को निशाना बना रहे हैं. लेकिन पुलिस सुराग तक नहीं लगा पा रही है. पिछले दिनों पटना के भाजपा विधायक अरुण सिन्हा के घरों को खंगाल लिया था, अब पटना के ही बांकीपुर विधायक नितिन नवीन के रिश्तेदार के घर को निशाना बनाया है.

जानकारी के अनुसार भाजपा विधायक नितिन नवीन के ससुराल में चोरों ने उत्पात मचाया है. चोर भीषण चोरी की इस घटना में लाखों की संपत्ति ले उड़े. भगवान की मूर्ति तक को नहीं छोड़ा. बता दें कि उत्तरी पटेल नगर रोड नंबर 4 में विधायक का ससुराल है. घर के लोग कहीं बाहर गये थे. चोरों ने बंद घरों में घटना को अंजाम दिया. इसके बाद चलते बने. बता दें कि विधायक नितिन नवीन के ससुर अरुण कुमार श्रीवास्तव यूको बैंक के रिटायर असिस्टेंट जीएम हैं.

बताया जाता है कि चोरों ने घर के मुख्य दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर प्रवेश कर गये और एक-एक कमरे को खंगाल कर 10 लाख रुपये के जेवरात चुरा ले गये. यहां तक कि भगवान की मूर्तियां व नकद की चोरी कर ली. रिटायर असिस्टेंट जनरल मैनेजर अरुण कुमार श्रीवास्तव सपरिवार अपने पैतृक गांव भेल्दी छपरा गये हुए थे. वापस लौटे तो उन्होंने पाया कि घर के गेट का ताला टूटा हुआ है. इसके साथ कमरे के अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा है. इसके अलावा आलमीरा भी खुला पड़ा है. उन्होंने पाटलिपुत्र थाने की पुलिस को इसकी जानकारी दी, लेकिन पुलिस इसे लेकर कोई गंभीर नहीं है.

गृहस्वामी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि वे गांव गये हुए थे और 10 लाख रुपये कीमत के गहने, बरतन व नकद की चोरी हुई है. उन्होंने यह भी कहा कि पटना में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. पुलिस का रवैया काफी निराशाजनक है. उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि यहां तक कि जांच के लिए पुलिस ने डॉग स्क्वायड टीम को भी नहीं भेजा.

Leave a Reply

Your email address will not be published.