अपने जवान बेटे को खो चुके पीड़ित मां-बाप ने CM को लिखा पत्र, लगाई इंसाफ की गुहार

खबरें बिहार की

पटना: अपने जवान बेटे के हत्यारों को पुलिस द्वारा अबतक गिरफ्तार नहीं किए जाने से आजिज आ चुके पीड़ित मां-बाप ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। युवक की हत्या बीते 19 मार्च को भोजपुर जिले के आरा में की गई थी।

इस पूरे मामले में पुलिस द्वारा हत्यारों को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगाया है। गौरतलब है कि शेखपुरा के युवक नीरज कुमार उर्फ कुंदन की हत्या भोजपुर जिले के आरा में बीते 19 मार्च को कर दी गई थी। मृतक की पत्नी और ससुराल वालों द्वारा ही इस घटना को अंजाम दिया गया था।

9साल पहले किया था प्रेम विवाह
बताया जाता है कि नीरज ने 9 साल पहले आरा की रहने वाली शालिनी से प्रेम विवाह किया था। इस प्रेम विवाह के बाद शुरुआत में तो कुछ साल दोनों दिल्ली में थे, लेकिन बीते कुछ सालों से नीरज अपनी पत्नी शालिनी एवं बच्चों के साथ आरा में ही रह रहा था। नीरज वहां किसी एनजीओ में काम करता था। वह तीन बच्चों का पिता भी था। इसी क्रम में उसकी हत्या की घटना को अंजाम दे दिया गया। घटना का मामला आरा के कोईलवर थाना में दर्ज है।

घटना का अलग-अलग बताया गया था कारण
पीड़ित वृद्ध दंपति ने बताया कि घटना के बाद उन्हें अलग-अलग तरह के कारण बताए गए थे। उन्होंने बताया कि उनके बेटे के गर्दन की हड्डी टूटी हुई थी, जिससे स्पष्ट था कि गर्दन दबाकर हत्या की गई है। सर में भी गहरी चोट के निशान मिले हैं, जबकि सुसराल वालों ने हार्ट अटैक से मौत की बात कही। फिर चौकी पर से गिरने के कारण मौत होने की बात बताई गयी। वहीं उनकी बहू से पूछने पर सांस फूलने से मौत का कारण बताया गया। उन्होंने कहा कि ससुराल के लोगों ने ही मिलकर उनके बेटे की हत्या की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.