मंच पर ही छलक पड़े तेजस्वी के आंसू, तेजप्रताप भी हुए भावुक, खल रही थी पापा की गैरमौजूदगी

राजनीति

पटना: तेजस्वी के आंसू छलक आए। बार-बार भावुक होते रहे तेजस्वी और तेजप्रताप। तेजस्वी बहुत कोशिश करते रहें अपने आंसू छिपाने की लेकिन वो छलक ही आए। समारोह में लालू प्रसाद यादव तो मौजूद नहीं थे राबड़ी देवी भी नहीं आयी। उनकी अनुपस्थिति से दोनों भाई बार-बार भावुक हो जा रहे थे।

इससे पहले तेजस्वी यादव और तेजप्रताप सारे विवाद को दरकिनार करते हुए राजद के 22वें स्थापना दिवस समारोह में एक ही गाड़ी से कार्यक्रम स्थल पर पहुंचे। दोनों भाइयों ने साथ-साथ तस्वीरें भी खिंचवाई। साथ ही दोनों भाई एक साथ ही समारोह में बैठे। उदघाटन के लिए मंच पर भी दोनों भाई साथ-साथ दिखे।

पार्टी के स्थापना दिवस समारोह में शामिल होने के लिए लालू प्रसाद के दोनों पुत्र तेज प्रताप यादव और तेजस्वी यादव एक साथ समारोह स्थल वीरचंद पटेल पथ स्थित पार्टी कार्यालय पहुंचे। दोनों भाई एक गाड़ी में राजद कार्यालय पहुंचे। सबसे पहले तेज प्रताप गाड़ी से उतरे, फिर दूसरी ओर से तेजस्वी यादव उतरे। गाड़ी से उतरने पर दोनो भाइयों ने एक साथ कार्यकर्ताओं का अभिवादन किया। वहीं, पार्टी कार्यकर्ताओं ने दोनों नेताओं का स्वागत करते हुए नारे भी लगाये।

स्थापना दिवस समारोह में पहली बार पिता लालू प्रसाद यादव की अनुपस्थित तेजस्वी यादव के चेहरे पर दिखी। तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव कई बार भावुक हुए। कार्यक्रम स्थल पर नेताओं और कार्यकर्ताओं से मुलाकात के दौरान भी तेजस्वी यादव अपने आंसू दबाते दिखे। वहीं, आंसू पर वह विजय नहीं पा सकें और वह छलक ही गये। तेज प्रताप भी लालू प्रसाद यादव और राबड़ी देवी की अनुपस्थिति में भावुक दिखे।

समारोह का उद्घाटन करने के बाद तेज प्रताप काफी खुश नजर आए और तेजस्वी के साथ हाथ में हाथ मिलाकर पार्टी की एकता का ऐलान किया। बता दें कि तेज प्रताप यादव के सोशल मीडिया पोस्ट्स  पर विश्वांस करें तो वे इन दिनों परिवार व पार्टी से नाराज चल रहे हैं। पार्टी ने समारोह को लेकर जो संदेश जारी किया, उसमें तेज प्रताप यादव का नाम नहीं होने को पार्टी में उन्हेंक साइड किए जाने की कोशिश के रूप में देखा गया। इसे लेकर भाजपा व जदयू ने जमकर हमले भी किए। हालांकि, राजद ने तेज प्रताप को पार्टी का अहम नेता बताते हुए बचाव किया।

Source: Live Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.