Patna: बिहार की सरकार आज तेजी से बढ़ते कोरोना संक्रमण को थामने के लिए कोई बड़ा फैसला ले सकती है. शनिवार को राज्‍यपाल फागू चौहान की अध्‍यक्षता में सर्वदलीय बैठक हुई थी. आज मुख्यमंत्री राज्य के सभी जिलों के डीएम और एसपी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बैठक करने वाले हैं. इस बैठक के साथ आपदा प्रबंधन समूह की बैठक होगी. सर्वदलीय बैठक के दौरान बिहार के प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस और राजद ने सरकार को कड़ा फैसला लेने की सलाह दी है. आज मुख्‍यमंत्री सभी जिलों के डीएम-एसपी के साथ बैठक करने वाले हैं. उम्‍मीद जताई जा रही है कि सरकार इस दौरान लॉकडाउन या नाइट कर्फ्यू जैसे उपायों की घोषणा कर सकती है.

वहीं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस बैठक के बाद कहा कि रविवार को वह दोबारा से सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसपी के साथ कोविड-19 के हालात को लेकर बैठक करेंगे और प्रदेश में संक्रमण को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जाने हैं उसके बारे में रविवार शाम को घोषणा की जाएगी.

नीतीश कुमार ने कहा, “आज सभी राजनीतिक दलों के साथ बातचीत हुई कोविड-19 पर चर्चा हुई. रविवार को सभी जिलों के जिलाधिकारी और एसपी के साथ बैठक होगी. बिहार में कोविड-19 के हालात पर सरकार क्या फैसला लेने जा रही है उसके बारे में रविवार दोपहर में बताया जाएगा. संक्रमण के मामले आज और ज्यादा बढ़ गए हैं.

Source: Live Cities News

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here