तेजस्वी की वापसी तय, मकर संक्रांति के बाद धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे

राजनीति

Patna: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नए साल में जल्द वापसी करने वाले हैं. तेजस्वी यादव से जुड़ी जो ताज़ा खबर सामने आ रही है उसके मुताबिक अगले एक से दो दिनों में नेता प्रतिपक्ष पटना पहुंच जाएंगे. दरसअल आरजेडी के अंदरखाने से जो सूत्र जानकारी दे रहे हैं उसके मुताबिक तेजस्वी यादव 14 जनवरी यानी मकर संक्रांति के बाद धन्यवाद यात्रा पर निकलने वाले हैं. खरवास का महीना खत्म होते ही तेजस्वी बिहार में राजनीतिक तौर पर सक्रिय हो जाएंगे.

इसे लेकर राजद ने अपने जिला स्तरीय पदाधिकारियों को अलर्ट पर रखा है. मकर संक्रांति के बाद धन्यवाद यात्रा पर नेता प्रतिपक्ष निकलने वाले हैं. धन्यवाद यात्रा के दौरान राजद वोटर्स को बेहतर समर्थन देने के लिए आभार व्यक्त करते हुए मध्यावधि चुनाव को ध्यान में रखते हुए समर्थन भी मांगेगा. 

हालांकि अभी यह साफ नहीं किया गया है कि धन्यवाद यात्रा कहां से शुरू होगी. लेकिन अभी कैमूर और चंपारण को लेकर विमर्श चल रहा है. कैमूर में बेहतीन प्रदर्शन रहा है इसलिए पार्टी यहां से धन्यवाद कार्यक्रम का शुरूआत कर सकती हैं. दरअसल धन्यवाद यात्रा के जरिये राजद संभावित मध्यावधि चुनाव के मद्देनजर अपनी ताकत बढ़ाने के लिए इस्तेमाल कर सकता है . 

Source: First Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.