लालू यादव से अस्पताल में मिले इस्कॉन मंदिर के पुजारी, कहा- समस्याएं जल्द खत्म हो जा

जिंदगी

पटना: अपनी बीमारी की वजह से लालू प्रसाद यादव मुंबई के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं। ‘मसालेदार राजनीति’ से फेमस हुए लालू यादव से मिलने नेता से लेकर अभिनेता तक पहुंच रहे हैं। हालांकि, ऐसा पहली बार हुआ है कि कोई मंदिर का पुजारी खुद अस्पताल जाकर लालू यादव को जल्द ठीक होने का आशीर्वाद दिया।

लालू यादव के शुभचिंतकों में इस बार पुजारी शामिल हुए हैं। मंगलवार को लालू यादव से मिलने के लिए मुंबई इस्कॉन मंदिर के कई पुजारी पहुंचे, उन्होंने लालू प्रसाद के ऑपरेशन सफल होने पर उन्हें बधाई दी और उन्हें विश्वप्रसिद्ध इस्कॉन मंदिर का प्रसाद खिलाया। इस दौरान मंदिर के पुजारी ने लालू प्रसाद को कहा कि वो जल्द ठीक हो जाएंगे और उनकी सभी समस्याएं जल्द खत्म हो जाएंगी। इस दौरान राजद नेता राजन तिवारी भी मौजूद थे।

इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी फोन कर पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव से बातचीत की और उनकी सेहत का हाल जाना था। बीमार लालू यादव से मिलने और उनका हाल जनने के लिए नेता से लेकर अभिनेता तक या तो अस्पताल पहुंच कर या फिर फोन पर उनका हाल जा रहे हैं। साथ ही लालू यादव को जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

बता दें कि चारा घोटाला मामले में सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव को कोर्ट ने राहत देते हुए 14 अगस्त पर जेल से बाहर रहने की अनुमति दे दी है। फिलहाल लालू यादव मुंबई में अपना इलाज करवा रहे है।

Source: Etv Bihar

Leave a Reply

Your email address will not be published.