पटना वाले को मिला नया सेल्फी स्पॉट, राजधानी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी कहेंगे ‘I Love Patna’

खबरें बिहार की

Patna: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का ड्रीम प्रोजेक्ट और स्मार्ट सिटी का सबसे शानदार प्रोजेक्ट अब पूरा हो चुका है, जहां पर अब राजधानी पटना का सबसे बड़ा आईलव पटना है। जहां पर आप सेल्फी ले सकते हैं तो आज आप तस्वीर और कुछ वीडियो के माध्यम से देखेंगे कि यह नया अदालतगंज तालाब जो कि नए साल के लिए बनकर तैयार हो चुका है वह कैसा दिखता है।

आपको बता दूं कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और अपने मंत्रियों और अधिकारियों संग अदालतगंज तलाब पहुंचे और उन्होंने लेजर लाइट का आनंद लिया।

जानकारी के लिए बता दूं कि अदालतगंज तालाब में सबसे बड़ा आकर्षण  यहां का लाइटिंग है जहां पर आपको रंग बिरंगी लाइट और लेजर शो देखकर आप इसके कायल हो जाएंगे और बार-बार यहां आकर इस दृश्य का आनंद उठाएंगे।

वही इस पार्क में 100 से अधिक व्यक्तियों की क्षमता वाले एक ओपन ऑडिटोरियम है इसके अलावा फूड कोर्ट, चिल्ड्रन पार्क, म्यूजिकल फाउंडेशन इसके अलावा वोटिंग का भी इंतजाम है। वही जैसे ही इस अदालत कर तलाक के मेन गेट पर आप जाने ही वाले रहेंगे तभी आपको आई लव पटना वाला एक शानदार सेल्फी जोन दिखेगा जहां पर आप सेल्फी ले सकते हैं।

यह खूबसूरत नया पिकनिक स्पॉट और पटना वासियों के लिए एक नया सेल्फी जोन बनकर उभरा है जहां पर लोग इस खूबसूरत अदालत का तालाब का दीदार करने आ रहे हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इसकी तस्वीर साझा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.