तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की मेहदी की रश्में हुईं पूरी

खबरें बिहार की

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े   बेटे तेज प्रताप यादव  की शादी की तैयारियां और साथ-ही साथ भी रस्में शुरू हो चुकी हैं। बुधवार के दिन को मेहंदी का रश्में पूरी की गयीं। पटना स्थित लालू यादव के घर पर सगे-संबधियों ने मिलकर खूब मस्ती और धमाल मचाया। शादी के कार्यक्रम में तेज प्रताप के साथ-साथ लालू परिवार की ओर से राबड़ी देवी,  तेजस्वी यादव, मीसा भारती समेत लालू यादव के सभी बेटी और दामाद शामिल हुए।

Related image

मंच पर दिखे वर और वधु पक्ष

मेहंदी के कार्यक्रम में दूल्हा तेज प्रताप यादव और दुल्हन बनी ऐश्वर्या राय, दोनों के लिए  अलग-अलग मंच तैयार किये गए थे। मंच के ऊपर बहुत सुन्दर तरीके से फूलों के द्वारा बनाए हुए बोर्ड पर दूल्हा और दुल्हन का नाम लिखा था, वो लगाया गया था। मेहंदी की रस्मों के दौरान ऐश्वर्या अपनी बहनों के साथ काफी हसीं-ठीठोले और मस्ती करती हुईं नजर आईं। वहीं, तेज प्रताप यादव, छोटे भाई तेजस्वी यादव और मीसा भारती के पति के साथ बैठे हुए नजर आए।

 Image result for तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय मंच पर दिखे वर और वधु पक्ष\

नीले कुर्ते में दिखे दुल्हे राजा तेजप्रताप
मेहंदी के कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप ने नीले रंग का कुर्ता और पीले रंग का नेहरू कोट और जिसको पेअर अप सफेद पायजामा के साथ किया। वहीं, ऐश्वर्या हरे रंग के लहंगे में मेहंदी लगाते हुए और खिलखिलाती हुईं नजर आईं। दोनों ही अपने-अपने लिबास में जंच रहे थे।

 Related image

11 मई को हल्दी
सूत्रों और मीडिया में उड़ती हुई खबरों से यह सामने आया है कि मेहंदी की रस्मों के बाद शायद 11 मई यानी कल शुक्रवार को तेज प्रताप और ऐश्वर्या का मटकोर होने वाला है। इस कार्यक्रम में वर और वधू को हल्दी लगाने की रस्म अदा की जाती है। उसके बाद उन डेट्स के अनुसार 12 मई को शादी होगी।

Image result for तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हल्दी

शादी की तैयारियां चल रहीं हैं जोरों-शोरों पर
दोनों ही परिवारों में शादी की तैरारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं। दोनों की शादियों के कार्यक्रम वेटरनरी कॉलेज के मैदान होगा। सूत्रों के मुताबिक दोनों की शादी समारोह में वीवीआईपी गेस्ट और परिवारवालों को मिलाकर 6,000 के लगभग तक मेहमान पहुंचने वाले हैं। मेहमानों के स्वागत के लिए दोनों ही परिवारों की ओर से अच्छा-खासा इंतजाम किया जा रहा है। इसके अलावा एक विशाल पंडाल भी तैयार किया जा रहा है, जहां बैठकर सभी मेहमान एक-साथ शादी के कार्यक्रमों का लुफ्त उठा सकेंगे।

Image result for तेज प्रताप यादव और ऐश्वर्या राय की हल्दी

Leave a Reply

Your email address will not be published.