भूख से तड़प रहा था बच्चा, महिला पुलिस अधिकारी ने पिलाया अपना दूध…फिर मिली बड़ी खुशखबरी

अंतर्राष्‍ट्रीय खबरें

पटना: Argentina में एक महिला पुलिस अधिकारी ने ऐसा काम किया है जिसकी दुनिया भर में तारीफ हो रही है। इस महिला अफसर की तस्वीर ट्वीटर पर वायरल हो रही है। आप इस तस्वीर के पीछे की कहानी सुनेंगे तो इस महिला अधिकारी के फैन हो जाएंगे।

दरअसल अर्जेंटीना की महिला पुलिस अधिकारी का नाम सेलेस्टे जैकलीन अयाला है। असल में उनकी ड्यूटी बच्चों के अस्पताल में लगी थी। जहां एक बच्चा भूख से रो रहा था। उतने में वहां पुलिस अफसर पहुंची और दूध पिलाने लगी। दूध पीते ही वो शांत हो गया। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीर वायरल हो गई. लोग उनकी काफी तारीफ कर रहे हैं। Mirror की खबर के मुताबिक ये वाक्या बुधवार को ब्यूनस आयर्स के सोर मारिया लुदोविका अस्पताल में हुआ जो बच्चों का अस्पताल है।

इस तस्वीर को मार्कोस हेरेदिया ने क्लिक की और फेसबुक पर पोस्ट किया है. जो कुछ ही घंटे में वायरल हो गया था। तस्वीर वायरल होने के बाद इस पोस्ट को 1 लाख से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। ट्विटर पर उनका हैशटैग काफी वायरल हो रहा है। यहां तक की इस वाक्ये के बाद उप राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने बुलाया और उनको प्रमोट कर दिया गया। उनको पुलिस अफसर से सरजेंट (Sergeant) बना दिया गया है।

उप-राष्ट्रपति क्रिशियन रिटोंडो ने ट्वीट कर जानकारी दी। उन्होंने लिखा- ‘आज मैं सेलेस्टे से मिला। उनको प्रमोशन के बारे में बताया गया। मैं धन्यवाद देता हूं कि उन्होंने बच्चे के प्रति प्यार दिखायाय’ New York Post से बात करते हुए सेलेस्टे ने कहा- ‘मैंने उस वक्त एक बार भी नहीं सोचा. उस वक्त मैं बच्चे को देखकर काफी दुखी थी।

Source: Live News

Leave a Reply

Your email address will not be published.