गर्मी से दुल्हन की तबीयत बिगड़ी, कंधे पर लादकर अस्पताल पहुंचा दूल्हा

कही-सुनी

पटना: एक नई नवेली दुल्हन ससुराल पहुंचने से पहले ही अस्पताल पहुंच गई। ग्रामीणों ने बताया कि शिवसिंह मीणा शुक्रवार को अपनी बरात लेकर दुल्हन के गांव आया था। राजी खुशी विवाह संपन्न होने पर वह अपनी ससुराल से दुल्हन को विदा कराकर शनिवार को अपने गांव आ रहा था। इस दौरान दुल्हन की तबीयत खराब होने पर उसे नए अस्पताल में लाया गया। इस पर वह दुल्हन को अपने कंधों पर उठाकर अस्पताल के अंदर तक लाया और उसे भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों ने उसकी जांच कर बताया कि गर्मी के मौसम की वजह से तबीयत खराब हुई है।

रात को हुई शादी, सुबह हुई विदा

गांव राजौर से शिवसिंह की बरात आई थी, गत रात शादी की सभी रस्में पूरी होने के बाद दुल्हन गुड्डी को विदा कर दिया। शिवसिंह स्विफ्ट कार से अपने घर के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में गर्मी की वजह से दुल्हन को चक्कर आ गए। उसने गाड़ी रोकी और अस्पताल के बाहर पहुंचा, स्ट्रेचर वगैराह नहीं होने से वह दुल्हन को कंधे पर उठाकर अस्पताल के अंदर ले गया।

डॉक्टर थे नहीं, कंपाउंडरों ने किया इलाज

शिवसिंह जब दुल्हन को लेकर अस्पताल पहुंचा तो वहां डॉक्टर नहीं थे। उसे कुछ देर इंतजार करना पड़ा। इसके बाद कंपाउंडर अशोक कुमार मीणा व मनोज शर्मा ने दुल्हन गुड्डी की जांच की। उन्होंने बताया कि तेज गर्मी के कारण उसकी तबीयत बिगड़ी है। दवाई देकर कुछ देर आराम करवाया। इसके बाद उसे छुट्टी दे दी गई। इसके बाद शिवसिंह दुल्हन को लेकर अपने गांव के लिए रवाना हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.