पत्नी ऐश्वर्या के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के सवाल पर तेजप्रताप का आया बड़ा बयान

राजनीति

पटना: शादी के पूर्व और बाद में सुर्खियों में छाये बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव ने गुरुवार को विधानसभा कमिटी की बैठक में हिस्सा लिया. बैठक के बाद पत्रकारों से मुखातिब होते हुए तेजप्रताप यादव ने कर्नाटक में जारी सियासी ड्रामे पर जमकर बीजेपी को लताड़ा और कहा कि बीजेपी की अब मनमानी नहीं चलने देंगे. विरोधी दल अब गोलबंद हो रहे हैं.

हालांकि पत्रकारों ने जब तेजप्रताप यादव से धर्मपत्नी ऐश्वर्या राय के पॉलिटिक्स ज्वाइन करने के संबंध में पूछा तो लालू के बड़े लाल ने दो टूक अंदाज में कहा कि अभी ऐसी कोई संभावना नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि मैं नहीं चाहता कि ऐश्वर्या राजनीति में क़दम रखे. बातचीत के दौरान काफी संयमित दिख रहे तेजप्रताप ने बीवी ऐश्वर्या की जमकर तारीफ़ की.

धर्मपत्नी ऐश्वर्या की तारीफ़ करते हुए तेजप्रताप ने कहा कि अभी ससुराल में बड़े-बुजुर्गों की सेवा में लगी है और बखूबी सबका ध्यान रख रही है. सभी ऐश्वर्या से काफी खुश हैं. हनीमून के सवाल पर शर्माते हुए तेजप्रताप ने कहा कि अभी इसे गुप्त रहने दीजिए.

विदित है कि हाल ही में तेजप्रताप और ऐश्वर्या की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. तस्वीर में तेजप्रताप साइकिल चलाते दिख रहे हैं तो ऐश्वर्या साइकिल पर बैठ पति की आंखों में आंखें डाल निहार रही हैं.

Source: dbn news

Leave a Reply

Your email address will not be published.