gandhi setu construction

पटना एसपी का गांधी सेतु को लेकर बड़ा फैसला, बैन किया गया इन गाड़ियों का परिचालन

खबरें बिहार की

पटना: उत्तर बिहार की लाइफलाइन गांधी सेतु को लेकर आज पटना एसपी ने बड़ा फैसला लिया. एसपी ने सड़क दुर्घटनाओं की बढ़ती संख्या को देखते हुए गांधी सेतु पर दो पहिया वाहनों के परिचालन पर रोक लगा दिया. यानी की अगर आपको बाइक/स्कूटी से पटना से उत्तर बिहार की ओर जाना है तो पीपा पुल का सहारा लेना हो गया या दीघा-सोनपुर पुल से भी जा सकते है.

पटना के नए ट्रैफिक एसपी ने पहली बार गांधी सेतु के यातायात का मुआयना किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि अब गांधी सेतु पर दोपहिया वाहनों का परिचालन नहीं होगा. उन्होंने बताया कि सुबह के 6:00 बजे से शाम के 6:00 बजे तक सेतु पर दोपहिया वाहनों के परिचालन पर पूर्णतया प्रतिबंध रहेगा. इस दौरान गांधी सेतु के समानांतर बने पीपा पुल के रास्ते बाइक सवारों को डायवर्ट किया जाएगा.

peepa pul mahatma gandhi setu

उन्होंने कहा कि हाल के दिनों में गांधी सेतु पर बाइक दुर्घटना की संख्या में बढ़ोतरी को देखते हुए या अहम फैसला लिया गया है. गांधी सेतु पर बाइक समेत दोपहिया के परिचालन पर प्रतिबंध से पटना के ट्रैफिक एसपी ने आने वाले समय में बाइक दुर्घटना में कमी आने की उम्मीद जताई. इस दौरान उन्होंने गांधी सेतु का मुआयना किया और सेतु पर यातायात को सुचारू ढंग से जारी रखने के लिए अधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.