थाने पहुंची महिला ने कहा, मैं अमिताभ बच्चन की बेटी हूं, कौन बनेगा करोड़पति वाले मेरे पिता हैं

खबरें बिहार की

आरा के टाउन थाना में एक दिलचस्प वाक्या देखने को मिला। मामला बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ा था। दरअसल, हुआ यह कि सोमवार को एक महिला रोते-बिलखते टाउन थाना पहुंची। वह खुद को अमिताभ बच्चन की बेटी बता रही थी। उसका कहना था कि अमिताभ बच्चन उसके पिता और हरिवंश राय बच्चन दादा हैं। उसकी बात सुन कर थाने में मौजूद सभी पुलिसकर्मी हैरान रह गये।

हालांकि महिला की हरकतों से स्पष्ट हो गया कि उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं है। उसके बाद पुलिस कर्मियों ने समझा कर उसे वापस भेजा। इधर, महिला की हरकतों से पुलिस कर्मी काफी देर तक हलकान रहे। बताया जा रहा है कि करीब तीन बजे महिला रोते हुये नगर थाने पहुंची। खुद को अमिताभ बच्चन की बेटी बताते हुये उसने बैठने के लिए कुर्सी मांगी। इस पर एक सिपाही ने उसे बैठने के लिए कुर्सी दी। फिर उसने पुलिस कर्मियों से सैल्यूट मारने को कहा। वह बार-बार अपने को अमिताभ बच्चन की बेटी बता रही थी। पुलिस कर्मियों ने पूछा कि किस अमिताभ बच्चन की बात कर रही हो। इस पर महिला ने साफ तौर पर कहा कि फिल्म स्टार अमिताभ बच्चन मेरे पिता हैं।

उसके बाद पुलिस ने पूछताछ की, तो उसने अपना नाम मोनी बताया। अपना पता चित्रटोली टोला और तरी मोहल्ला इलाके के एक होटल के पास का पता बता रही थी। उसने कहा कि कौन बनेगा करोड़पति वाले उसके पिता है। दादी ने उसका नाम आरध्या और मोनी रखा है। हालांकि पूछताछ में पुलिस समझ गयी कि महिला की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.