तेजस्वी बोले- लालू परिवार के लिए लकी हैं राजश्री, चिराग की शादी को लेकर कही ये बड़ी बात

खबरें बिहार की जानकारी

 बिहार में सियासी घटनाक्रम बदलने के बाद एक बार फिर से महागठबंधन की सरकार आ गई है। तेजस्वी यादव दूसरी बार डिप्टी सीएम बन गए हैं। सत्ता में फिर से वापसी के बाद यह चर्चा तेज हो गई है कि उपमुख्यमंत्री की पत्नी राजश्री लालू परिवार के लिए लकी हैं। डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने खुद यह माना है कि शादी के बाद लालू फैमिली के लिए कई खुशियां आईं हैं। उन्होंने अपनी पत्नी को लकी बताया है, इसके साथ ही चिराग पासवान की शादी को लेकर बड़ी बात कही है।

शादी के बाद लालू परिवार में आईं कई खुशियां’

 

तेजस्वी के बिहार के डिप्टी सीएम पद की शपथ लेने के बाद पूर्व मख्यमंत्री राबड़ी देवी ने भी राजश्री को भाग्यशाली बताया था। अब तेजस्वी यादव ने खुद कहा है कि शादी होने के बाद लालू परिवार में कई खुशियां आई हैं। राजश्री से शादी के बाद कई अच्छे बदलाव हुए हैं। उन्होंने कहा कि शादी के बाद ही राष्ट्रीय जनता दल के सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को बेल मिली। बोचहां उपचुनाव में हमारी जीत हुई। अभी तो कुछ ही महीने ही हुए हैं। उन्होंने कहा कि फिर अब महागठबंधन की सरकार बनी। तेजस्वी ने कहा कि राजश्री के आने के बाद घर में सबलोग खुश हैं। हमलोग तो यही चाहते थे कि ऐसी बहू आए जो घर में सबलोगों को साथ लेकर चले। तेजस्वी यादव ने ये बातें एक निजि चैनल से बात करने के दौरान कही।

चिराग की शादी को लेकर कही ये बात

डिप्टी सीएम तेजस्वी से जब पूछा गया कि चिराग भइया की शादी करवाएंगे तो उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी के दौरान इसको लेकर बात हुई थी। सब लोग वहां थे ही। उन्होंने कहा कि चिराग जी को शादी के लिए आप लोग राजी कीजिए। हमलोग लड़की ढूंढेंगे। तेजस्वी ने कहा कि उनसे हमारा पारावारिक संबंध है। साथ आने के सवाल पर उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को अपना लाइन क्लियर करके रखना चाहिए।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.