छप गए तेज प्रताप की शादी के कार्ड, इन सभी को भेजा जाएगा न्योता

खबरें बिहार की

लालू के लाल तेजप्रताप की शादी की तैयारियां जोर शोर से चल रही है। इस बीच खबर आ रही है कि शादी का कार्ड छपकर तैयार हो गया है। वीआईपी अतिथियों की लिस्ट तैयारी की जा रही है।

पारिवारिक सूत्रों की मानें तो देश के नामी गिरमी लोगों को इस विवाह में शामिल होने के लिए आमंत्रण भेजा जा रहा है। कहा जा रही है सीएम नीतीश कुमार, पीएम नरेंद्र मोदी, डिप्टी सीएम सुशील मोदी, रामविलास पासवान सहित कई राज्यों के मुख्यमंत्री को भी आमंत्रण भेजा जाएगा।

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को होनी है। तेज प्रताप यादव की शादी का कार्ड ईनाडु इंडिया के हाथ लगा है।

तेज प्रताप यादव की शादी का कार्ड बहुत ही सिंपल है। बता दें कि तेज प्रताप यादव की शादी 12 मई को चंद्रिका राय की सुपुत्री ऐश्वर्या राय से होगी। 18 अप्रैल को दोनों की सगाई पटना के होटल मौर्य में संपन्न हुई थी।

तेज प्रताप यादव की शादी के कार्ड पर अंकित किया गया है कि 11 मई को मटकोड़ और हल्दी कलश है जबकि 12 मई को रात्रि में शुभ विवाह। वहीं, कार्ड में बारात प्रस्थान होने का समय शाम के सात बजे है।

जयमाला और प्रीतिभोज स्थल वेटरनरी कॉलेज के खेल मैदान को बनाया गया है। जबकि पूरा वैवाहिक कार्यक्रम चंद्रिका राय के सरकारी आवास पर संपन्न होने की बातें कार्ड पर अंकित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.