“भाई की शादी गाँधी मैदान में होती अगर हमें भीड़ का अंदाजा होता”- तेजस्वी यादव

खबरें बिहार की

https://www.facebook.com/tejashwiyadav/videos/1866298496726080/

बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने अपने बड़े भाई तेज प्रताप यादव के शादी के दो दिन बाद शादी में आये मेहमानों का धन्यवाद किया है। तेजस्वी ने अपने पोस्ट में यह भी लिखा है की हमें भीड़ का अंदाजा नहीं था, अगर ऐसा होता तो पटना के गांधी मैदान में शादी समारोह का आयोजन करता। आगे तेजस्वी ने लिखा है की अगर किसी को असुविधा हुई हो तो माफ़ कीजियेगा।

तेजस्वी ने लिखा है…

बड़े भाई तेजप्रताप के विवाह में आए सभी आदरणीय मेहमानों का कृतज्ञतापूर्वक धन्यवाद करता हूं। इस शुभ अवसर पर आप सभी की उपस्थिति अवर्णनीय और अमूल्य रही।

‪आप सब के आशीर्वाद, असीम प्यार और स्नेह के महासागर के आगे कई एकड़ में फैला आयोजन स्थल छोटा पड़ गया।

अगर हमें अंदाजा होता कि अपने महबूब नेता लालू प्रसाद जी की उपस्थिति में वर-वधु को अधिकार समझ आशीर्वाद देने लाखों-लाख की संख्या में लोग आयेंगे तो यह आयोजन गांधी मैदान जैसी बड़ी जगह में रखते।

आप सभी को जो असुविधा हुई उसके लिए क्षमा कर दीजिएगा। पुन: धन्यवाद।

बता दें की पटना के वेटनरी कॉलेज मैदान में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की शादी राजद के पूर्व मंत्री सह विधायक चन्द्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय के साथ 12 मई को बड़े धूमधाम से सम्पन्न हुई।

जिसमें हजारों बारातियों ने भाग लिया तो राजनीति के तमाम हस्तियों सीएम नीतीश कुमार, बिहार के राज्यपाल सत्यपाल मलिक, यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव, डिंपल यादव, लोजपा अध्यक्ष राम विलास पासवान, श्याम रजक, शरद यादव, बीरेंद्र यादव, सुप्रीम कोर्ट के वकील राम जेठमलानी सहित कई नेताओं ने भी शिरकत की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.