तेजप्रताप की विभागीय मीटिंग रील पर भाजपा का हमला, जनता के पैसों से हो रही मौज, नौटंकीबाजों की सरकार

खबरें बिहार की जानकारी

अपने अजब गजब कारनामों से तेजप्रताप यादव सुर्खियों में बने रहते हैं। पहले विभागीय मीटिंग में सगे संबंधियों को बैठाकर विपक्ष के निशाने पर रहे हैं। एक बार फिर से तेजप्रताप विपक्ष के लिए सरकार पर निशाना साधने का जरिया बन गए हैं। बिहार के वन मंत्री और लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने वन विभाग की बैठक की रील्स बनाकर और इंस्टा पर पोस्ट कर दी। इंस्टाग्राम रील में तेजप्रताप ने बाकायदा गाना भी लगाया है। जिसके बाद से बीजेपी ने सरकार और तेजप्रताप पर आरोप लगाना शुरू कर दिया है। सोशल मीडिया यूजर्स भी ये कहकर चुटकी ले रहे हैं कि तेजप्रताप को उनके हिसाब के विभाग का नहीं मिला है।

राजगीर सफारी दौरे पर बनाई गयी थी रील
पर्यावरण मंत्री तेजप्रताप यादव रील्स बनाने के पुराने शौकीन हैं। तेजप्रताप ने जो रील अपने इंस्टाग्राम हैंडल से पोस्ट की है बताया जा रहा है कि कुछ दिन पहले राजगीर सफारी के दौरे के समय भी उन्होंने वहां रील्स बनाई थी। इन दिनों ये रील वायरल हो रही है। तेजप्रताप विभागीय अफसरों के साथ मीटिंग कर रहे थे।

जनता के पैसे पर मौज कर रहे मंत्री : भाजपा 
भाजपा ने तेजप्रताप की रील के जरिये बिहार सरकार पर निशाना साधा है। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि बिहार में  नौटंकीबाजों और अपराधियों की सरकार है। ये लोग जनता के पैसे पर मौज कर रहे हैं। जनता से इन्हें कोई मतलब नहीं है। जनता किस हाल में है उसकी कोई चिंता इन लोगों को नहीं है। तेजस्वी ने तो आते ही सुरक्षा बढ़वा ली थी। अपराध बढ़ रहा है, लेकिन बिहार सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री को इस पर कोई चिंता नहीं है। ये लोग केवल नौटंकी कर रहे हैं और ये सरकार नौटंकीबाजों की सरकार है। भाजपा प्रवक्ता ने हमला बोलते हुए कहा कि कभी तेजस्वी की विभागीय मीटिंग में पार्टी कार्यकर्ता और कभी तेजप्रताप की मीटिंग में जीजा नजर आते हैं। विभागीय मीटिंग को इनलोगों ने नौटंकी बनाकर रख दिया है और इस पर नीतीश कुमार चुप्पी साध लेते हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स बोले- नहीं मिला टैलेंट के हिसाब से विभाग 
सोशल मीडिया पर यूजर्स ने तेजप्रताप की रील पर कमेंट किया। ज्यादातर यूजर्स ने चुटकी लेते हुए कमेंट में लिखा कि तेजप्रताप को उनके टैलेंट का विभाग नहीं मिला है। कुछ यूजर्स ने उनके इस पुराने शौक को जानते हुए लिखा कि काम से ज्यादा इंस्टाग्राम रील्स बनाने में ही तेजप्रताप मस्त रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.