तेजप्रताप के आईफोन की चोरी में अब तक दर्ज नहीं हो सकी FIR, थाने ने इस वजह से कर दिया इनकार

खबरें बिहार की जानकारी

राष्‍ट्रीय जनता दल (राजद) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव के घर से आईफोन और अन्‍य सामानों की चोरी के मामले में अब तक एफआईआर नहीं दर्ज हो सकी है। दरअसल, तेजप्रताप ने सचिवालय थाने में लिखित शिकायत की फोटो कॉपी भेजी थी। इस कारण गुरुवार को भी एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। पुलिस ने उनसे लिखित शिकायत की असली कॉपी देने को कहा है।

पूर्व मंत्री के पीए ने इस बाबत पुलिस अधिकारियों से संपर्क किया था। पुलिस अफसरों ने आरोपों की जांच के बाद एफआईआर करने की बात कही है। गौरतलब है कि पिछले दिनों ही तेज प्रताप ने अपने एक जानने वाले के खिलाफ आईफोन सहित अन्य सामानों की चोरी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने सचिवालय थाने में इस बाबत एफआईआर दर्ज करने के लिये लिखित शिकायत दी थी। चोरी की वारदात 27 मई को हुई थी।

तेज प्रताप यादव ने पुलिस को बताया है कि उनके 2 एम स्ट्रेंड रोड स्थित सरकारी आवास पर चोरी हुई। वह पिछले दिनों अपनी मां राबड़ी देवी के घर में शिफ्ट हो गए हैं। उन्‍होंने अपने घर की जिम्मेदारी नौकर को सौंपी थी। इसी दौरान उनका आईफोन और तीन बैग चोरी हो गया। तेज प्रताप के मुताबिक घर खड़ी उनकी गाड़ी में तोड़फोड़ कर उसे भी नुकसान पहुंचाया गया है। तेज प्रताप ने अपने आवास के सुरक्षाकर्मियों के खिलाफ काम में लापरवाही बरतने को लेकर पुलिस मुख्यालय से अलग से शिकायत की है। फिलहाल, वह अपनी मां के साथ उनके आवास पर ही रह रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.