शादी LIVE: तेज प्रताप और ऐश्वर्या का हुआ जयमाल !

खबरें बिहार की

तेजप्रताप यादव बारात लेकर वेटनरी कॉलेज ग्राउंड पहुंच गए हैं। यहां दुल्हन ऐश्वर्या पहले ही पहुंच चुकी है। वो पिता चंद्रिका राय के साथ एक ही गाड़ी में कॉलेज ग्राउंड पहुंची। लाल जोड़े में ऐश्वर्या बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। तेज प्रताप और ऐश्वर्या का जयमाल हुआ।

राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार के पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव कुछ ही देर में राजद विधायक चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या के साथ परिणय सूत्र में बंध जाएंगे। तेजप्रताप यादव बरात लेकर यहां पहुंचे। ये बरात वेटनरी कॉलेज मैदान पहुंची।

थोड़ी देर में जयमाल
तेजप्रताप और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पौत्री ऐश्वर्या राय शाम को पारंपरिक रूप से शादी के बंधन में बंधेने जा रहे हैं। इसके लिए बरात भी तैयार रवाना हो चुकी है। कुछ देर बाद ही वेटनरी कॉलेज के खेल मैदान में दोनों शादी के बंधन बंध जाएंगे।

बड़े बेटे का विवाह
बता दें कि लालू प्रसाद की सात बेटियों के बाद उनके बड़े बेटे का विवाह हो रहा है, इस कारण इस विवाह में कुछ भी कमी न रहे इसका खास ख्याल रखा जा रहा है। विवाह के पहले चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू को छह सप्ताह के लिए मिली सर्शत जमानत ने भी शादी की खुाशियों को बढ़ा दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.