हाथ में i-phone और साईकिल की सैर, तेजप्रताप संग नई नवेली दुल्हन एश्वर्या राय की तश्वीरें…

खबरें बिहार की

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी नई नवेली दुल्हन ऐश्वर्या राय की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस तस्वीर को तेजप्रताप यादव ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर किया, जिसमें दोनों अलग ही अंदाज में नजर आ रहे हैं और उनकी कैमिस्ट्री साफ नजर आ रही है।

तस्वीर में तेजप्रताप अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय को साइकिल पर बैठाए हुए हैं। साइकिल पर बैठे तेजप्रताप और ऐश्वर्या दोनों एक दूसरे को देख रहे हैं। फोटो में तेजप्रताप सफेद रंग के कुर्ता पैजामा में दिख रहे हैं और वहीं, ऐश्वर्या नारंगी रंग की साड़ी में नजर आ रहे हैं।

इस तस्वीर में आप देख सकते हैं तेजप्रताप अपने हाथों में आईफोन भी पकड़े हुए हैं। गौरतलब है कि इन दिनों पूरा लालू परिवार कानूनी प्रक्रिया का सामना कर रहा है। परिवार के मुखिया लालू यादव चारा घोटाला के कई मामलों में दोषी करार दिए गए हैं और सजा काट रहे हैं।

हालांकि बेटे की शादी में शामिल होने के लिए उन्हें तीन दिनों के लिए सशर्त पैरोल मिली थी। उसके बाद झारखंड हाइकोर्ट ने लालू यादव के गिरते स्वास्थ्य को देखते हुए छह हफ्ते के लिए बेल की मंजूरी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.