मां तेजी बच्चन के जन्मदिन पर भावुक हुए Big B, लिखा- मेरे पास अब सिर्फ यादें बची हैं…

जानकारी

महानायक अमिताभ बच्चन इन दिनों रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के साथ आगामी फिल्म ‘बह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. अभिनेता रविवार को अपनी मां तेजी बच्चन के जन्मदिन पर भावुक हो गए और उनके साथ बिताए यादगार लम्हों को याद किया. मां के जन्मदिन पर उन्होंने अपने ब्लॉग पर एक भावुक नोट लिखा, जिसमें उन्होंने कहा है कि किस तरह उनकी मां ने रंगमंच की दुनिया में कदम रखने में उनकी मदद की. बिग बी ने लिखा, “उन्होंने थिएटर, फिल्मों और संगीत से मेरा परिचय करवाया और बॉल रूम डांसिंग से भी. मुझे दिल्ली के कनाट प्लेस के लोकप्रिय रेस्टॉरेंट गेलॉर्डस में भी वही लेकर गई थीं, जहां हमने डांस किया.”

अपनी तस्वीर साझा करते हुए 75 वर्षीय अभिनेता ने अपनी मां, भाई अजिताभ बच्चन और अन्य परिवार के सदस्यों की कुछ अनदेखी पुरानी तस्वीरों को पोस्ट की. उन्होंने लिखा, “स्कूल एथलेटिक्स में सबसे ऊपर खड़े होने पर विजय मंच पर मेरे भाई और मुझे ढूंढ़ना, तस्वीरें लेना और कप जीत कर बेडरूम सजाना.” अंत में बिग बी ने लिखा, “मेरे पास अब सिर्फ उनकी यादें बची हैं और कुछ नहीं. लेकिन मेरे लिए ये यादें भी दुनिया की हर चीज से बढ़कर हैं.”


अमिताभ को फिल्म ‘102 नॉट आउट’ से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिल रही है. इसके साथ वह ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा बिग बी बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग भी कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *