तेजस्वी यादव हनीमून के लिए जाना चाहते हैं विदेश! लेकिन यहां फंसा पेच

जानकारी

राजद नेता तेजस्वी यादव ने हाल ही में दिल्ली में निजी कार्यक्रम में राजश्री यादव से शादी की है. अब तेजस्वी हनीमून की प्लानिंग कर रहे हैं, लेकिन उनकी प्लानिंग में उनका पासपोर्ट रुकावट बनकर खड़ा हो गया है. दरअसल, तेजस्वी यादव का पासपोर्ट 2018 से ही ईडी की विशेष कोर्ट के कब्जे में है.

 

तेजस्वी यादव के पास पासपोर्ट न होने की वजह से उनके विदेश जाने की प्लानिंग को झटका लग सकता है. राजद के अंदरखाने से मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव ने पासपोर्ट के लिए विधि सम्मत तरीके से ईडी को अर्जी भेज दी है. साथ ही ईडी कोर्ट ने भी तेजस्वी के आवेदन को सूचीबद्ध कर लिया है.

यूरोप दौरे पर जाएंगे तेजस्वी

ईडी कोर्ट की ओर से पासपोर्ट मिल जाने के बाद तेजस्वी राजश्री के साथ यूरोप के दौरे पर निकल सकते हैं. हालांकि तेजस्वी किस देश में डेरा डालेंगे, इसका खुलासा नहीं हुआ है. लेकिन ये तय है कि वे राजश्री के साथ विदेश जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक, पत्नी की पसंद को देखते हुए तेजस्वी क्रिसमस दिल्ली में अपने ससुराल वालों के साथ बिताएंगे. तेजस्वी इस दौरान अपनी पत्नी की पसंद का खास ख्याल रखते हुए क्रिसमस को विशेष तरीके से सेलिब्रेट करेंगे. तेजस्वी और राजश्री क्रिसमस पर केक और चॉकलेट के साथ समय बिताएंगे.

रेलवे टेंडर घोटाले में जमा हुआ था पासपोर्ट

रेलवे टेंडर घोटाले का भूत तेजस्वी का अभी भी पीछा नहीं छोड़ रहा है. उसी भूत ने पासपोर्ट जमा करवाया और अब उसे लेने के लिए आवेदन देना पड़ रहा है. ये मामला 2005-06 में लालू के रेल मंत्री रहते हुए हुआ था. जब लालू यादव ने कोचर बंधुओं को आईआरसीटीसी के रांची और पूरी के होटल को मनमाने तरीके से लीज पर दे दिया था. इस मामले में छापेमारी भी हुई थी और तेजस्वी पर भी आरोप लगे थे. इसी दौरान ईडी ने तेजस्वी के पासपोर्ट को जब्त कर लिया था.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.