सगाई के बाद तेजस्वी यादव ने दिल्ली में लिए सात फेरे, लालू की बेटी ने बताया दुल्हन का नाम

खबरें बिहार की

Patna: बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव गुरुवार को दिल्ली में परिणय सूत्र में बंध रहे हैं. जीवन की नई पारी की शुरुआत करने वाले तेजस्वी यादव ने रेचल नाम की युवती को अपनी जीवन संगिनी बनाया है. लालू की छोटी बहू का नाम सामने आ गया है और इस बात की पुष्टि खुद उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने की है. सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहने वाली रोहिणी ने तेजस्वी यादव की शादी की एक तस्वीर को ट्वीट करते हुए लिखा है कि उनके परिवार की बहू का नाम रेचल है.

रोहिणी ने लिखा है- हम नहीं है पास फिर भी मेरा आशीर्वाद है दोनो के साथ Face throwing a kissHugging face congratulations tutu nd Rachel Face throwing a kissWishing you both a lifetime of happiness!TulipClinking glasses

दरअसल रेचल पिछले कई दिनों से तेजस्वी यादव और लालू परिवार की संपर्क में थीं. उनका पूरा नाम रेचल आयरिश है. जैसे ही लोगों को इस बारे में जानकारी मिली ट्विटर पर रेचल के फॉलोअर्स की संख्या बढ़ने लगी. लालू परिवार की छोटी बहू के बारे में जानकारी को लेकर सस्पेंस था लेकिन रोहिणी ने शादी की तरह ही बहू के नाम को लेकर भी सार्वजनिक रूप से ऐलान कर दिया है. रेचल संग तेजस्वी सात फेरे दिल्ली के सैनिक फार्म हाउस में ले रहे हैं और धीरे-धीरे शादी की तस्वीरें सामने आने लगी हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.