तेजस्वी पर निशाना: तेज प्रताप बोले- हम स्वास्थ्य मंत्री थे तो डॉक्टरों का बुखार छुड़ा दिए थे, अब जंगल का राजा बनना है

खबरें बिहार की जानकारी

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे और नीतीश सरकार में वन एवं पर्यावरण विभाग के मंत्री तेज प्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहते हैं। इस बार तेज प्रताप ने बिना नाम लिए अपने छोटे भाई और राज्य के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव पर निशाना साधा है। तेज प्रताप ने कहा है कि जब वे स्वास्थ्य मंत्री थे तो उन्होंने एक-एक डॉक्टर का बुखार छुड़ा दिया था। तेज प्रताप के इस बयान से जाहिर हो रहा है कि उनको पुराने विभाग की याद सता रही है और नई सरकार में उन्हें स्वास्थ्य मंत्री नहीं बनने का मलाल है।

 

तेज प्रताप यादव जहानाबाद के मीरा विगहा गांव में एक श्राद्ध कर्म में शामिल होने के लिए बुधवार रात पहुंचे थे और इसी दौरान उन्होंने माइक पर अपने संबोधन में ये बातें कहीं, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। तेज प्रताप ने कहा कि जब मैं स्वास्थ्य मंत्री था तो हर जगह स्वास्थ्य सेवाएं प्रदान की थी, दवा की व्यवस्था कराई थी। गांव के लोगों को चिकित्सा का समुचित लाभ मिले इसका ख्याल किया था।
इस दौरान तेज प्रताप ने युवाओं को नसीहत देते हुए कहा है कि वह अपना धैर्य नहीं खोएं। संयम से काम लें। उन्होंने स्पष्ट किया कि अभिभावकों की डांट फटकार पर कई युवा ऐसे हैं, जो आपा खो देते हैं। छत से छलांग लगा देते हैं या आत्महत्या कर लेते हैं। लेकिन छलांग लगाने से वे हनुमान जी नही हो जाएंगे। उन्होंने युवाओं को नसीहत दी है कि उन्हें  ऐसा नहीं करना चाहिए।
सूबे के पर्यावरण मंत्री ने उपस्थित जनसमूह के बीच यह भी कहा के महागठबंधन की सरकार बिहार में फिर बनी है। जिस तरह से बिहार में महा गठबंधन सरकार का झंडा लहरा रहा है उसी तरह से जनता के सहयोग से केंद्र में भी महागठबंधन की सरकार बनेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.