तेजस्वी यादव पत्नी रेचल उर्फ राजश्री के साथ गए दिल्ली, ससुराल में मनाएंगे क्रिसमस!

खबरें बिहार की

Patna: लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रेचल रेचल उर्फ राजश्री दिल्ली पहंचे. पटना एयरपोर्ट से 11.30 की फ्लाइट से रवाना होने से पहले तेजस्वी और राजश्री की जोड़ी को विदा करने के लिए लोगों की काफी भीड़ उमड़ पड़ी. इसी भीड़ में मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि वे दो-चार दिनों के बाद पटना आएंगे.

हालांकि, उन्होंने यह नहीं बताया कि किस कारण इतनी जल्दी पटना छोड़ दिल्ली गए हैं. लेकिन, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पतनी रेचल उर्फ राजश्री को मायके की याद आ रही थी इसी कारण तेजस्वी यादव उन्हें लेकर दिल्ली गए हैं.

तेजस्वी और रेचल उर्फ राजश्री के अचानक दिल्ली रवाना होने को लेकर कई तरह की बातें चर्चा में हैं. कहा यह भी जा रहा है कि रेचल के माता पिता इसाई धर्म को मानने वाले हैं, इसलिए  25 दिसंबर को क्रिसमस मनाने वह अपने घर (मायके) गई हैं. दूसरी ओर चर्चा यह भी है कि तेजस्वी प्रवर्तन निदेशालय के एक मामले में अपने जमा पासपोर्ट को निकलवाने दिल्ली गए हैं. कहा यह भी जा रहा है कि पासपोर्ट निकलने के बाद वह राजश्री के साथ हनीमून पर विदेश जाएं. लेकिन, तेजस्वी ने रवाना होने से पहले दो-चार दिन में पटना लौटने की भी बात कही है.

बता दें कि गत 9 दिसंबर को दिल्ली के सैनिक फार्म में शादी करने के बाद राजश्री के साथ तेजस्वी यादव 13 दिसंबर को पटना आए थे. पटना में 10 दिनों तक लोगों से मिलने-जुलने के बाद दोनों दिल्ली चले गए. बता दें कि उनके पटना आने के बाद से लगातार आरजेडी के बड़े नेताओं के साथ-साथ उनके समर्थक और चाहने वाले मिलने के लिए राबड़ी आवास आते रहे. इस बीच अब यह भी खबर आ रही है कि पटना में ग्रैंड रिसेप्शन की भी तैयारी हो रही है और खरमास के खत्म होने के बाद इसका आयोजन हो सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.