तेजस्वी यादव पत्नी राजश्री को लेकर पटना के फेमस रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट पहुंचे, पत्नी संग किया डिनर

खबरें बिहार की

Patna: पटना. बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी सियासी गलियारे से लेकर आम लोगों के बीच अभी भी हॉट टॉपिक बनी हुई है. मंगलवार की शाम दिल्ली  जाने के पहले तेजस्वी यादव अपनी पत्नी राजश्री यादव के साथ पटना घूमने निकले थे. इस दौरान वो बिस्कोमान स्थित चर्चित रिवॉल्विंग रेस्तरां पहुंचे. इस बात का पता तब चला जब राष्ट्रीय जनता दल के एमएलसी और बिस्कोमान के प्रबंध निदेशक (एमडी) डॉ. सुनील सिंह ने बुधवार को सोशल मीडिया में तेजस्वी यादव और राजश्री यादव की एक तस्वीर शेयर की.

तस्वीर जारी करते हुए सुनील सिंह ने लोगों को उस जगह का नाम बताने की चुनौती दी जहां यह नवविवाहित जोड़ा खड़ा है. सुनील सिंह ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें ठीक पीछे (बैकग्राउंड) ऐतिहासिक गांधी मैदान का वो हिस्सा नजर आ रहा है जिसे अधिकांश लोग जानते-पहचानते हैं. ऐसे में सभी ने एक झटके में इस जगह के बारे में बताना शुरू कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार आरजेडी विधान पार्षद सुनील सिंह के अनुरोध पर तेजस्वी यादव अपनी नई नवेली दुल्हन राजश्री यादव को लेकर रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट पहुंचे थे. यहां पहुंचने के बाद इस खूबसूरत जोड़ी ने तस्वीरें भी खिंचवाई. एक तस्वीर में सुनील सिंह खुद इस जोड़ी के साथ मौजूद हैं.

सोशल मीडिया पर शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद यूजर्स ने इस खूबसूरत जोड़ी के लिए कई कमेंट किए. कोई इसे बिहार की सबसे सुंदर जोड़ी बता रहा तो कोई बिहार का संस्कारी मोहब्बत बता रहा. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक तेजस्वी और राजश्री यादव ने रिवॉल्विंग रेस्टोरेंट में डिनर भी किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.