Patna: बिहार विधानमंडल का एक महीने चलने वाला सत्र शुक्रवार से ही शुरू हो गया है. सत्र के पहले दिन से ही विपक्ष महंगाई से लेकर कृषि बिल जैसे मुद्दे पर सरकार को लगातार घेर रहा है. इसी क्रम में आज नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादल साइकिल से विधानसभा पहुंचे. पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दामों के विरोध में सरकार को घेरने के लिए नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपने आवास से विधानसभा तक साइकिल मार्च करते हुए पहुंचे. कुछ ही पहले ही वे अपने घर से रवाना हुए.

तेजस्वी यादव ने कहा कि लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ने से आम लोगों को काफी परेशानी हो रही है. पेट्रोलियम पदार्थों के बढ़ रहे मूल्यों के खिलाफ आज तेजस्वी साइकिल मार्च करेंगे.बता दें कि इससे पहले तेजस्वी यादव पेट्रोल-डीज़ल के दाम बढ़ने के खिलाफ विरोध जताने के लिए ट्रैक्टर चलाकर विधानसभा पहुंचे थे, लेकिन उन्हें गेट पर ही सुरक्षाकर्मियों ने रोक लिया था. बिहार विधानसभा के मुख्य द्वार पर पदाधिकारियों ने तेजस्वी यादव को ट्रैक्टर लेकर अंदर ले जाने की इजाजत नहीं दी.

इसके बाद ट्रैक्टर को मुख्य द्वार पर छोड़ कर तेजस्वी यादव अपनी गाड़ी से अंदर गए थे. विधानसभा पहुंचकर उन्होंने सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि सरकार महंगाई कम करने की बात कहकर सत्ता में आई थी. नीतीश कुमार पेट्रोल-डीज़ल के दाम पर चुप क्यों हैं. उनको इस पर बयान देना चाहिए.

Source: Daily Bihar

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here