Tejashwi Yadav ने अपने सरकारी आवास को बनाया Covid Care

खबरें बिहार की

Patna: बिहार में कोरोनावायरस महामारी के बीच नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने अपने सरकारी घर को कोविड वार्ड बनाया है. तेजस्वी के इस कोरोना वार्ड में मरीजों का इलाज मुफ्त में किया जाएगा. वहीं राजद नेता ने सरकार से मांग की है कि अस्थाई अस्पताल बनवाकर कोरोना मरीजों को राहत पहुंचाने में मदद करें. बता दें कि पिछले दिनों राजद सुप्रीमो लालू यादव ने एक वर्चुअल मीटिंग के दौरान सभी नेताओं से लोगों की मदद करने का निर्देश दिया था.

सरकारी आवास को कोरोना वार्ड में तब्दील किए जाने की सूचना देते हुए तेजस्वी ने कहा, ‘ मैंने अपने 1, पोलो रोड स्थित सरकारी आवास पर तमाम जरुरी मेडिकल दवाओं, आवश्यक उपकरणों तथा खाने-पीने की नि:शुल्क सुविधाओं से सुसज्जित राजद कोविड केयर की स्थापना कर नियमानुसार इसे सरकार द्वारा अपनाने का अनुरोध और सौंपने का निर्णय लिया है.’ उन्होंने आगे कहा कि आवश्यकता पड़ने पर इसे विस्तारित किया जा सकता है.

तेजस्वी ने नीतीश सरकार से मांग करते हुए कहा कि आशा है बिहार सरकार इस सकारात्मक पहल का स्वागत कर मानवीय हित में नियमानुसार इस कोविड केयर केंद्र का संचालन करेगी. तेजस्वी ने कोविड केयर खोलने से संबंधित एक पत्र भी सीएम नीतीश कुमार को भेजा है.

जेडीयू नेता ने उठाया था सवाल– बता दें कि तेजस्वी के लगातार ट्वीट को लेकर जदयू नेताओं ने सवाल उठाया था. जेडीयू के प्रवक्ता संजय सिंह ने 8 मई को एक बयान में कहा था कि तेजस्वी आपदा के समय हमेशा गायब हो जाते हैं. वहीं पार्टी के एक और प्रवक्ता अभिषेक झा ने वीडियो जारी करते हुए कहा था कि तेजस्वी को नाकारात्मक बातें करने की बजाय अपने विधानसभा क्षेत्र के लिए कुछ काम करना चाहिए, जिससे जनता लापता होने की पोस्टर न लगाएं.

Source: Prabhat Khabar

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *