तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए नीतीश कुमार पर हमला बोला है – चाचा जी, आप किस लिए कुर्सी पर बैठे हैं?

खबरें बिहार की

बिहार में इन दिनों मुजफ्फरपुर महापाप को लेकर सियासत हो रही है. सीएम नीतीश कुमार जहां अपने विरोधियों के प्रहार का जवाब दे रहे हैं, वहीं दूसरी ओर विपक्ष का हमला और तेज होता जा रहा है. बिहार में नेता प्रितपक्ष तेजस्वी यादव ने फिर सीएम नीतीश कुमार और उनकी सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने ट्विटर के जरिए सीएम नीतीश कुमार के बैक-टू-बैक कई सवाल पूछे हैं. तेजस्वी ने पूछा है कि पत्रकार-मुजफ्फरपुर कांड कैसे हुआ?

तेजस्वी का ट्विटर ‘बम’

राजद नेता तेजस्वी यादव ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि, पत्रकार-मुज़फ़्फ़रपुर कांड कैसे हुआ? नीतीश-System में flaws है? नीतीश जी, आप सब दोष दूसरों पर मढ़ते हैं. छोटे कर्मचारियों को फँसाते हैं. बड़े अधिकारियों को बचाते हैं क्योंकि उन्हें नहीं बचाया तो वो आपकी सारी पोल खोल देंगे. चाचा जी, System कौन देखेगा? आप किस लिए कुर्सी पर बैठे हैं?

ये तो रहा तेजस्वी यादव के एक ट्वीट. अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने डीजीपी को भी टारगेट किया है. उन्होंने लिखा है कि, पत्रकार- ब्रजेश ठाकुर एक दिन ही जेल में रहा उसके बाद अस्पताल में है. उसका रिमांड भी नहीं हुआ है. नीतीश- इस पर जवाब DGP देंगे. पत्रकार- आपके मंत्री जाति की बात कर रहे हैं? नीतीश- वो भी तो करते हैं. पत्रकार-बलात्कार की घटनाएँ बढ़ रही हैं. नीतीश-पहले भी तो होती थी. पॉज़िटिव दिखाइएं.

सीएम नीतीश का विरोधियों पर कड़ा जवाब

मुजफ्फरपुर रेप केस मामले में सीएम नीतीश कुमार ने कहा कि यह घटना निंदनीय और शर्मनाक है. लेकिन इस घटना को लेकर एक गलत वातावरण बनाया जा रहा है. हाईकोर्ट की निगरानी में जांच हो रही है. जांच तेजी से हो रही है. हमने रिपोर्ट आते ही कार्रवाई की है. नीतीश कुमार ने दिल्ली में आरजेडी नेता तेजस्वी यादव की अगुवाई में हुये कैंडल मार्च पर निशाना साधते हुये कहा कि जिन लोगों ने महिलाओं को अपशब्दों कहे वह कैंडल मार्च कर रहे हैं.

जब उनसे राज्यपाल की चिट्ठी और बीजेपी नेता सीपी ठाकुर की ओर से मंजू वर्मा के इस्तीफा की मांग पर बीजेपी के खेल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि सबको बोलने का अधिकार है. बीजेपी के सांसद की ओर जो कुछ बोल गया है उसमें ऐसा कुछ नहीं है कि प्रतिक्रिया जाए. समाज कल्‍याण मंत्री मंजू वर्मा की मामले में संलिप्‍तता को लेकर पूछे गए एक सवाल के जवाब में नीतीश कुमार ने कहा कि यह सब आधारहीन आरोप हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.