12 दिनों पर तेजस्वी यादव लौटे पटना, एयरपोर्ट पर मीडिया ने घेरा तो ‘किनारे’ से निकल पड़े

खबरें बिहार की

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव सोमवार की देर शाम दिल्ली से पटना लौट आए हैं. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के लौटने पर आरजेडी कार्यकर्ताओं ने पटना एयरपोर्ट पर पूरी गरमजोशी के साथ स्वागत किया. हमेशा ट्वीट और बयान देने के लिए फेमस तेजस्वी यादव पटना एयरपोर्ट पर मीडिया कर्मियों के सवालों से बचते नजर आए.

दरअसल मीडिया ने मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर समीर कुमार की हत्या को लेकर सवाल किया. इस पर तेजस्वी यादव ने कहा कि बाद में इस मुद्दे पर विस्तार से बात करेंगे. इसके बाद वो पटना एयरपोर्ट से 10 सर्कुलर रोड रवाना हो गए. बता दें कि तेजस्वी यादव बीते 13 सितंबर को पटना से दिल्ली गए थे और आज यानी 12 दिन पर दिल्ली से पटना लौटे हैं.

भले ही तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर मीडिया से बचते नजर आए. लेकिन, मुजफ्फरपुर में हुए पूर्व मेयर हत्याकांड को लेकर तेजस्वी यादव लगातार ट्वीट कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि मुजफ्फरपुर में पूर्व मेयर को दिनदहाड़े AK-47 से मार दिया गया. नीतीश जी की नाकामियों से बिहार में AK-47 आम हथियार हो गया है. समस्तीपुर में बिजनेसमैन की हत्या, पटना में व्यवसायी की हत्या और मोतिहारी में छात्र की हत्या. इतना ही नहीं, इसी को लेकर एक ट्वीट में उन्होंने उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी को भी घेरा है.

बता दें कि मुजफ्फरपुर पूर्व मेयर हत्याकांड को लेकर बिहार की सियासत गरम है. आरजेडी लगातार इस हत्याकांड को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोल रही है. आरजेडी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बिहार में नीतीश का राज नहीं है, AK-47 का राज है. बहरहाल अब नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पटना लौट आए हैं, तो बिहार में गिरते लॉ एंड ऑर्डर को लेकर हो सकता है कि राजद के लोग फिर सड़क पर उतरें.

Leave a Reply

Your email address will not be published.