मुंबई में लालू से मिले तेजस्वी, कहा- गिरते स्वास्थ्य को देख कर मन व्याकुल हो रहा है.

कही-सुनी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव आज अपने पिता और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद से मिलने मुंबई पहुंचे. मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में तेजस्वी ने अपने पिता लालू प्रसाद के हेल्थ का जायजा लिया. बता दें कि लालू प्रसाद अभी इसी हॉस्पिटल में भर्ती हैं. तेजस्वी ने अपने पिता से मिलने के बाद उनके स्वास्थ्य पर चिंता जताई है. साथ ही उन्होंने लालू प्रसाद के जल्द रिकवर होने की कामना भी की है.

तेजस्वी यादव ने अस्पताल में अपने पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद तस्वीरें भी ट्विटर पर पोस्ट की है. इस तस्वीर में लालू प्रसाद हॉस्पिटल के बीएड पर लेटे हुए हैं. और तेजस्वी उनके ही बगल में बैठे हैं. तेजस्वी ने इन तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा है कि मैं आज अपने पिता लालू प्रसाद से मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में मिला. उनके गिरते स्वास्थ्य और बढ़ते इन्फेक्शन को देख कर मन व्याकुल हो रहा है.

तेजस्वी ने लिखा है कि मैं प्रार्थना करता हूँ कि मेरे पिताजी की तबियत जल्द से जल्द ठीक हो जाए. स्पेशल डॉक्टर की निगरानी में उनका स्वास्थ्य तेजी से बेहतर हो सके., इसके लिए तेजस्वी ने प्रार्थना की है.

बता दें कि हाईकोर्ट ने 27 अगस्त तक लालू प्रसाद के औपबंधिक जमानत की अवधि को आगे बढ़ा दिया है. इससे पहले हाईकोर्ट ने 11 मई को लालू को छह सप्ताह की अस्थायी जमानत प्रदान की थी जिसे फिर से 20 अगस्त तक बढ़ा दिया गया था. वकील ने बताया कि लालू प्रसाद का इस समय मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज चल रहा है. इसको देखते हुए लालू प्रसाद की प्रोविजनल बेल की अवधि झारखंड उच्च न्यायालय ने 27 अगस्त तक बढ़ा दी है. साथ ही, जमानत पर इलाज करा रहे लालू प्रसाद की जमानत अवधि बढ़ाये जाने के मामले में अगली सुनवाई हाईकोर्ट में 24 अगस्त को होगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.