Tejashvi

अब तेजी से रन बना रहे हैं Tejashvi , क्लीन बोल्ड के बाद हर बॉल को भेज रहे हैं बाउंड्री के पार

खबरें बिहार की
Tejashvi अपनी नई पारी में नहीं छोड़ रहे कोई भी मौका 

क्लीन बोल्ड का बदला लेने का कोई भी मौका Tejashvi अपनी नई पारी में नहीं छोड़ रहे। गेंद बॉउंड्री पार नहीं जाए कोई बात नहीं। लेकिन हर गेंद पर रन आता रहे इसका पूरा ध्यान रख रहे हैं।

गेंद चाहे जदयू की ओर से आए या फिर भाजपा की ओर से हर गेंद पर Tejashvi अपना बैट चला रहे हैं। हां जदयू की गेंद पर तेजस्वी का बल्ला थोड़ा तेज घूम रहा है, क्योंकि पिछली पारी में वे इसकी ही गेंद क्लीन बोल्ड हो गए थे। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री Tejashvi यादव ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार पर हमला किया है।

सीएम से Tejashvi ने पूछा है कि किसी छात्र का शोध पेपर अपने नाम से छापना कौन सी नैतिकता है? नैतिकता का निर्धारण अपनी सहूलियत से करने पर आपकी अंतरात्मा क्या बोलती है? आद्री की ओर से प्रकाशित एक पुस्तक को लेकर चल रहे कानूनी विवाद के संदर्भ में Tejashvi का ये बात कहां है।




दिल्ली हाईकोर्ट ने बिहार के सीएम नीतीश कुमार को कॉपीराइट के एक मामले में राहत देने से इन्कार कर दिया है।
कोर्ट ने सीएम नीतीश पर 20,000 रुपये का जुर्माना लगाया है।

Tejashvi Tejpratap
जेएनयू के पूर्व शोधकर्ता अतुल कुमार सिंह ने दिल्ली हाई कोर्ट में दायर अपनी याचिका में कहा था कि पटना के एशियन डेवलपमेंट रिसर्च इंस्टीट्यूट के सचिव शैबल गुप्ता ने अपनी किताब में उसके द्वारा किए गए शोध को इस्तेमाल किया है। यह कॉपीराइट का उल्लंघन है।




याचिकाकर्ता का तर्क था कि चूंकि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने किताब का विमोचन किया था, इसलिए उन्हें भी मामले में पक्षकार बनाया जाए।



Leave a Reply

Your email address will not be published.