बिहार की सियासत में राजद नेता तेजप्रताप यादव का जिक्र जहां उनके अनोखे अंदाज को लेकर होता है, वहीं छोटे भाई तेजस्वी की पहचान युवा नेता की है. अपने बयानों से सुर्खियां बटोरने वाले तेजप्रताप का भाई के प्रति प्रेम भी जगजाहिर है. लेकिन शुक्रवार को विधानसभा में जो तस्वीर दिखी, वह बिल्कुल अलग थी.

विधानसभा में शुक्रवार को इन भाइयों की अलग तस्वीर उस वक़्त देखने को मिली जब लालू यादव के दोनों लाल एक साथ विधायक कैंटीन में पहुंचे. यहां दोनों भाइयों ने कैंटीन में बने मसाला डोसा खाने की इच्छा जताई. इस पर विधायक कैंटीन का वेटर ने भी फौरन मसाला डोसा लेकर उनके सामने हाजिर हो गया.



मसाला डोसा देख चढ़ाया कुर्ता
दोनों भाइयों ने फौरन अपने कुर्ते के बाजू ऊपर किए और मसाला डोसा का लजीज स्वाद लेने लगे. इस दौरान बड़े भाई तेजप्रताप ने अपने हाथों से छोटे भाई तेजस्वी, जिन्हें वो अपना अर्जुन भी कहते हैं, को मसाला डोसा का निवाला खिलाया और साथ में चटनी भी खाने को दी. मौके पर मौजूद अन्य विधायकों ने भी इस दौरान मसाला डोसा का लुत्फ लिया और दोनों भाइयों के प्यार को देख मुस्कुराते नजर आए.

बजट सत्र की वजह से गहमागहमी
मालूम हो कि बिहार में इन दिनों विधानसभा का बजट सत्र चल रहा है जिसमें विपक्ष का रुख काफी हमलावर है. पिछले दिनों दोनों भाइयों में मनमुटाव की खबरें आई थीं, लेकिन हाल के दिनों में दोनों भाइयों ने एकजुटता दिखाने की पूरी कोशिश की है. इस कड़ी में जहां दोनों भाई एक साथ पटना की रैली में रथ पर सवार होकर पहुंचे थे, तो वहीं सदन में दोनों भाई एक साथ बैठकर सरकार पर लगातार हमले कर रहे हैं.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here