तेजस्वी यादव ने कहा- भाजपा में ताकत नहीं, 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 सीट महागठबंधन जीतेगी

खबरें बिहार की राजनीति

बिहार के उपमुख्यमंत्री और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने बड़ा दावा करते हुए कहा है कि बिहार में बीजेपी में ताकत नहीं है और 2024 के लोकसभा चुनाव में महागठबंधन राज्य की 40 की 40 लोकसभा सीट पर जीत दर्ज करेगी। तेजस्वी यादव ने गुरुवार को मीडिया से बात करते हुए कहा था कि भाजपा में तो ताकत है नहीं, ये तीनों जमाई को आगे कर देते हैं। तेजस्वी यादव इधर कुछ दिनों से लगातार ईडी, इनकम टैक्स और सीबीआई को भाजपा के तीन जमाई बता रहे हैं।

तेजस्वी यादव ने आरजेडी सांसद फैयाज अहदम, अशफाक करीम, एमएलसी सुनील सिंह और पूर्व विधान पार्षद सुबोध राय समेत अन्य नेताओं पर सीबीआई छापे के बाद मीडिया से बात की थी। उन्होंने कहा कि जेल भेजना है तो सीधे जेल भेज दो, विपक्ष के सब नेता को जेल में बंद कर दो, फिर हमारी जनता लड़ लेगी इन जमाइयों से। उन्होंने कहा कि भाजपा में तो ताकत है नहीं इसलिए जमाइयों को आगे कर देती है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी को असली डर 2024 के लोकसभा चुनाव का है क्योंकि बिहार में तो एक मजबूत महागठबंधन हो गया है। बीजेपी को छोड़कर सारी पार्टियां एक साथ आ गई हैं। 2024 में बिहार की 40 की 40 सीट महागठबंधन जीतेगी। उन्होंने कहा कि लेकिन ये इतनी बेशर्मी पर आ गए हैं, हद पार कर गए हैं कि रेड का सिलसिला चलता रहेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.