तेजस्वी यादव बोले- एक फुट लंबी चोटी से कोई ज्ञानी नहीं बनता, गिरिराज सिंह ने बताया इसे हिंदुत्व पर हमला

खबरें बिहार की राजनीति

बिहार में महागठबंधन सरकार बनने के बाद डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग छिड़ गई है। 10 लाख रोजगार के मुद्दे पर शुरू हुई बहस हिंदुत्व पर आ गई। तेजस्वी यादव ने कहा कि एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता है। बीजेपी का बिहार में कोई चेहरा नहीं है। एडिटेड वीडियो और सड़क छाप बयान जैसी चिरकुट हरकतें करने की वजह से ही बीजेपी की ये दुर्दशा है। गिरिराज सिंह ने पलटवार कर इसे हिंदू प्रतीक चिह्नों पर हमला बताया है।

दरअसल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने हाल ही में ट्विटर पर तेजस्वी यादव का एक वीडियो शेयर किया। इसमें तेजस्वी एक इंटरव्यू में कह रहे हैं कि 10 लाख रोजगार देने का जो वादा किया था वह मुख्यमंत्री बनने पर पूरा करेंगे, अभी तो हम उपमुख्यमंत्री हैं।

इसके जवाब में तेजस्वी यादव ने काउंटर ट्वीट किया और इस इंटरव्यू का पूरा वीडियो शेयर किया। इसमें वे आगे कह रहे हैं कि सीएम नीतीश कुमार से उन्होंने 10 लाख रोजगार के बारे में बात की। वे इस मुद्दे पर गंभीर हैं। इस पर जल्द ही घोषणा होगी।

तेजस्वी ने गिरिराज सिंह को लिखा कि इतना बेशर्म मत बनिए। एक फुट लंबी चोटी रखने से कोई ज्ञानी नहीं बन जाता, जैसे आप रखते हैं। आफ लोगों की इन चिरकुट हरकतों, एडिट किए हुए वीडियो और सड़क छाप बयानों की बदौलत ही बीजेपी की यह दुर्दशा है।

तेजस्वी के इस बयान के बाद अब वे गिरिराज सिंह के निशाने पर आ गए हैं। गिरिराज ने इसका पलटवार करते हुए इसे हिंदुत्व पर हमला बताया। उन्होंने लिखा कि बिहार की सेक्युलर सरकरा के शीर्ष नेताओं ने हिंदू प्रथीक चिह्न टीका-शिखा पर हमले शुरू कर दिए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.