बिहार में तेजस्वी यादव के सामने सिक्युरिटी गार्ड्स ने जर्नलिस्ट्स से मारपीट की

खबरें बिहार की
 लालू प्रसाद यादव के बेटे और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के सिक्युरिटी गार्ड्स ने बुधवार को मीडिया के लोगों से मारपीट की। इस दौरान तेजस्वी खुद भी सब देख रहे थे, लेकिन उन्होंने अपने गार्ड्स को नहीं रोका। दरअसल, तेजस्वी कैबिनेट मीटिंग में हिस्सा लेने के लिए विधानसभा पहुंचे थे। मीटिंग के बाद जब वो वापस आ रहे थे, तो मीडिया उनसे सवाल करने के लिए आगे बढ़ा। ये सब तेजस्वी के सिक्युरिटी गार्ड्स को नागवार गुजरा और उन्होंने जर्नलिस्ट्स पर हमला बोल दिया। जर्नलिस्टस ने की बीच-बचाव की कोशिश…
– तेजस्वी के खिलाफ हाल ही में सीबीआई ने घोटाले के आरोप में केस दर्ज किया है। एफआईआर दर्ज होने के बाद से उन्होंने मीडिया से बात नहीं की थी। बुधवार को जब वे कैबिनेट मीटिंग के लिए विधानसभा पहुंचे तो मीडिया के लोग उनकी तरफ बढ़े।
– तेजस्वी के सिक्युरिटी गॉर्डस ने कैमरामैन और रिपोर्टर के साथ पहले धक्कामुक्की और बाद में मारपीट की। तेजस्वी ये सब देखते रहे। इसी दौरान कुछ सीनियर जर्नलिस्ट्स ने बीच-बचाव की कोशिश भी की लेकिन वे कामयाब नहीं हुए।
छापेमारी के दौरान हुआ था हमला
– कुछ दिन पहले ही लालू के पटना वाले घर समेत 12 जगहों पर सीबीआई ने छापा मारा था।
– छापेमारी के दौरान भी मीडिया वहां जुट गया था। तब आरजेडी के लोगों ने मीडिया से बदसलूकी की थी।
पार्टी ने कहा- मारपीट गलत
– लालू की पार्टी आरजेडी के स्पोक्सपर्सन मनोज झा ने कहा- मीडिया के साथ व्यवहार करना गलत है। हम इसकी निंदा करते है। मैं कई बार पत्रकारों के सवालों का जवाब देता हूं,लेकिन इस तरह का काम नहीं किया।
बीजेपी की मांग- सीएम करें कार्रवाई
– बीजेपी नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा- पत्रकारों के साथ इस तरह पेश आना गलत है। सीबीआई छापेमारी के दिन भी राजद कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों को गाली दी थी। भाजपा नीतीश कुमार से कार्रवाई की मांग करती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.