तेजस्वी की दुल्हनिया से मिलने पहुंचे किन्रर, लालू के बेटे को दिया CM बनने का आशीर्वाद

खबरें बिहार की जानकारी

बिहार के नेता प्रतिपक्ष और लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी के बाद आज पटना में उनके आवास पर किन्नरों का एक समूह नेग लेने पहुंचा. खासबात ये है कि लालू परिवार से नेग मिलने के बाद किन्नरों ने बेहद खुश होकर तेजस्वी यादव को जल्द से जल्द मुख्यमंत्री बनने का आशीर्वाद दिया.

लालू-राबड़ी आवास से बाहर निकलने के बाद किन्नरों के समूह ने कहा,  ‘जो हम लोगों को मिलना था भैय्या मिल गया, खुश होकर जा रहे हैं, बस मातारानी करे मेरा भैय्या मुख्यमंत्री बन जाए, हमलोग यही मनाते हैं कि मेरा तेजस्वी भैय्या खुश रहे, उनकी जोड़ी बनी रहे और वो हमेशा खुश रहें.’

 

किन्ररों ने बताया की लालू परिवार ने उन्हें खाना खिलाया, नए कपड़े दिए और खुश होकर 15 हजार रुपये नेग भी दिया.

 

बता दें कि जेडीयू-आरजेडी गठबंधन सरकार में तेजस्वी यादव बिहार के डिप्टी सीएम रह चुके हैं लेकिन नीतीश कुमार के बीजेपी से हाथ मिला लेने के बाद उनकी कुर्सी चली गई थी. 

 

बीते हफ्ते ही तेजस्वी यादव ने दिल्ली में अपनी दोस्त राशेल से शादी की थी जिसके बाद उसका नाम बदलकर राजेश्वरी कर दिया गया था.

 

तेजस्वी यादव शादी के बाद अपनी पत्नी रशेल के साथ पटना पहुंचे थे जहां 10 सर्कुलर रोड आवास पर उनकी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने बेटे-बहू का स्वागत किया था.

राजेश्वरी उर्फ राशेल यूं तो दिल्ली में ही पली बढ़ी है लेकिन अब पटना आने के बाद लालू परिवार में घुलने मिलने की कोशिश कर रही है.

 

यही वजह है कि रशेल ने बुधवार को पति तेजस्वी यादव के संग गौशाला का दौरा किया और वहां गाय और बकरियों के साथ दिखाई दी. रशेल गायों को चारा खिलाती हुई भी नजर आईं थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.