तेजस्वी खुद दारू पीते है’, राजद MLC के स्टिंग के बाद सुशील मोदी बोले- राजद-JDU ही फेल कर रही शराबबंदी

कही-सुनी खबरें बिहार की जानकारी

बिहार में शराबबंदी के बावजूद सारण में जहरीली शराब (Saran Hooch Tragedy) पीने से 74 लोगों की मौत के बाद नीतीश कुमार (Nitish Kumar) की सरकार भाजपा के निशाने पर है। बिहार विधानमंडल के शीतकालीन सत्र में भी भाजपा ने इस मुद्दे को जोर-शोर से सदन में उठाया और शराबबंदी की नीति को असफल बताया है। इस बीच राजद के एमएलसी रामबलि सिंह चंद्रवंशी (Rambali Singh Chandravanshi) के स्टिंग ऑपरेशन का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने कहा है कि तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) खुद दारू पीते हैं। राजद नेता ने कहा कि शराबबंदी नीति बिहार में फेल है, लेकिन नीतीश कुमार के सामने तेजस्वी यादव को बोलने की हिम्मत नहीं है।

सुशील मोदी ने RJD-JDU पर साधा निशाना

अब भाजपा ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया है। भाजपा सांसद सुशील कुमार मोदी (Sushil Kumar Modi) ने शराब कारोबार से राजद-जदयू के कई लोगों के जुड़े होने का आरोप लगाया है। बुधवार को सुशील मोदी ने कहा कि राजद एमएलसी (RJD MLC) रामबली सिंह चंद्रवंशी ने एक स्टिंग ऑपरेशन में कहा कि उनके नेता तेजस्वी यादव खुद शराब पीते हैं। बिहार में शराबबंदी को सत्ताधारी पार्टी ही फेल कर रही है।

भाजपा ने शेयर किया राजद एमएलसी का वीडियो

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को बिहार भाजपा ने ट्विटर अकाउंट से राजद एमएलसी रामबलि सिंह चंद्रवंशी का एक स्टिंग वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। एक निजी समाचार चैनल के पत्रकार से बात करते हुए उन्होंने कहा बिहार में शराबबंदी फेल्योर है। रामबलि सिंह ने कहा कि हम राजद के छोटे नेता है। तेजस्वी यदव हमारे बड़े नेता है। जब नीतीश के सामने उनकी बोलने की हिम्मत नहीं है, तो हम कौन होते हैं। रामबलि सिंह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री सुनना ही नहीं चाहते हैं। शराबबंदी को लेकर उनकी अपनी जिद है।

राजद एमएलसी ने खोली तेजस्वी की पोल

राजद एमएलसी ने कहा कि तेजस्वी खुद दारू पीते हैं। आधा से ज्यादा मंत्री, विधायक और आफिसर पीते हैं। रात में जांच करिए कि कितने लोग दारू पीते हैं। कुछ लोग तो एडिक्टेड हैं। इसके बिना रह ही नहीं सकते हैं। रामबलि सिंह ने कहा कि सबको लगता है कि शराब नीति की समीक्षा होनी चाहिए। यह नीति फेल हो चुकी है। इससे गरीबों को नुकसान हो रहा है। इससे कितने लोग जेलों के अंदर बंद है। सबको सबकुछ पता है। शराबबंदी के बावजूद शराब मिल रहे हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.