तेज प्रताप यादव का आरोप- तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये मांग रहीं ऐश्वर्या राय, मां राबड़ी देवी पर उठाया था हाथ

खबरें बिहार की जानकारी

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि ऐश्वर्या की ओर से तलाक के लिए 10 करोड़ रुपये मांगे जा रहे हैं। उन्होंने अपने ससुर चंद्रिका राय के परिवार को धोखेबाज और लालची करार दिया। तेज प्रताप ने कहा कि ऐश्वर्या ने उनकी मां राबड़ी देवी और परिवार के अन्य सदस्यों पर हाथ उठाया था।

तेज प्रताप यादव का अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक का मामला अदालत में चल रहा है। इस बीच उन्होंने फेसबुक पर ‘सेकंड लालू तेजप्रताप यादव’ पर लाइव आकर ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए। इसके बाद उन्होंने इसी पेज से एक पोस्ट भी की। इसमें उन्होंने ऐश्वर्या और उनके परिवार द्वारा ब्लैकमेल करने की जानकारी दी।

तेज प्रताप ने कहा कि एक तरफ उनके पिता लालू प्रसाद यादव बीमार हैं और दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती हैं। उनका पूरा परिवार परेशान है। दूसरी तरफ, ऐश्वर्या और उनके परिवार वाले पैसे की डिमांड कर रहे हैं। तलाक के लिए उनसे 10 करोड़ रुपये की मोटी रकम मांगी जा रही है। ससुराल वालों का कहना है कि 10 करोड़ मिलने पर ही तलाक दिया जाएगा। उन्हें मानसिक प्रताड़ना दी जा रही है और ब्लैकमेल किया जा रहा है।

तेज प्रताप ने कहा कि उनकी शादी राजनीतिक फायदे और पैसे ऐंठने की वजह से ही हुई थी। ऐश्वर्या ने उनके सामने ही राबड़ी पर हाथ उठाया था। ऐसे में वह अपनी मां का अपमान कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं। वह नारी का सम्मान करते हैं, लेकिन मां की बात आने पर बर्दाश्त नहीं करेंगे। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि वे जल्द ही सबूतों के साथ तथ्य लोगों के सामने लाएंगे, जिससे सबकी पोल खुल जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.