‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखेंगे तेजप्रताप यादव, कहा- ऑफर मिला है तो क्यों नहीं जाएंगे

राजनीति

Patna: RJD नेता तेजप्रताप यादव आने वाले दिनों में चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखेंगे. तेजप्रताप ने खुद मीडिया से बातचीत में कहा है कि उन्हें कपिल शर्मा ने आने के लिए इनवाइट किया है, लिहाजा वे जरूर जाएंगे. पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव को सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले ‘द कपिल शर्मा शो’ के लिए आमंत्रित किया गया है.

इस बारे में पत्रकारों को जानकारी देते हुए तेजप्रताप ने कहा कि उस शो में तो हर कोई जाना चाहता है. अब जब मुझे ऑफर दिया गया है तो भला मैं क्यों नहीं जाऊंगा. ‘कपिल शर्मा के शो में कौन नहीं जाता है. बड़े-बड़े स्टार भी जाते हैं. जब उन्होंने मुझे इसके लिए ऑफर दिया है तो हम भी शो में जाएंगे’- तेजप्रताप यादव, विधायक, आरजेडी

अगर तेजप्रताप इस शो में जाएंगे तो जाहिर तौर पर ऐसा पहली बार होगा जब वे किसी शो में हिस्सा लेंगे. हालांकि इसके पहले उन्होंने फिल्मों में काम करने की भी तैयारी की थी, लेकिन बात आगे नहीं बढ़ सकी. वैसे आपको बताएं कि लालू यादव कई शो में गेस्ट के तौर भी शामिल हो चुके हैं.

दिल्ली में पिता लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद शुक्रवार को ही आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव पटना लौटे हैं. वहीं शनिवार को पार्टी दफ्तर पहुंचे तो वे सीधे राष्ट्रीय अध्यक्ष (लालू) के चैंबर में चले गए. काफी देर तक तेजप्रताप वहीं बैठे रहे. हाल के दिनों में जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोलने वाले तेजप्रताप की हालांकि जगदानंद से मुलाकात नहीं हो पाई, लेकिन मीडिया से बातचीत में उन्होंने जरूर कहा कि उनकी किसी से कोई नाराजगी नहीं है. उन्होंने कहा कि वह खुद दफ्तर में काफी देर रहे. अगर जगदानंद सिंह उनसे मिलने चले आते तो चाचा-भतीजे की मुलाकात जरूर हो जाती.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *