सुशील मोदी को अपनी शादी का कार्ड देने पहुंचे तेजप्रताप यादव

राजनीति

पटना: 12 मई को पटना में होने वाली अपनी शादी का न्योता लेकर तेजप्रताप यादव मंगलवार को खुद बिहार के डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी के आवास पहुंचे. तेजप्रताप ने सुशील मोदी से मिलकर उन्हें शादी का कार्ड दिया और ब्याह में आने का न्योता भी.

शादी का कार्ड देकर निकले तेजप्रताप ने कहा कि मोदी जी ने मेरे विवाह में आने का वादा किया है. करीब 15 मिनट तक दोनों नेताओं के बीच मुलाकात हुई. इस दौरान दोनों ने बैठकर बातें की. तेजप्रताप ने कहा कि राजनीति की बातें अलग होती हैं और सामाजिक जिम्मेवारियां अलग होती हैं. राजनीति में सबकुछ चलता रहता है. उन्होंने कहा कि ये शादी का माहौल है ऐसे में मैं उनको कार्ड देने आया था. सुशील मोदी पिताजी के साथ पढ़े हैं और उनका लालू जी से पुराना सम्बन्ध रहा है. तेजप्रताप ने मोदी से मुलाकात की तस्वीर भी ट्वीट की

तेजप्रताप के जाने के बाद उनके होने वाले ससुर चंद्रिका प्रसाद यादव ने भी न्योता दिया. इस दौरान मोदी ने कहा कि मैं लालू जी के हरेक बेटे-बेटियों की शादी में गया हूं और इस शादी में भी जाउंगा. उन्होने कहा कि ये बड़ी ही खुशी की बात है कि बिहार के दो राजनैतिक घरानों के बीच रिश्ता हो रहा है.

मालूम हो कि तेजप्रताप यादव की शादी 12 मई को चंद्रिका राय की बेटी ऐश्वर्या राय से होने वाली है. पटना में होने वाली इस बहुचर्चित शादी पर सबों की नजर है. सुशील कुमार मोदी बिहार की राजनीति में लालू परिवार के सबसे बड़े राजनैतिक विरोधी माने जाते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.