तेजप्रताप यादव ने कहा PATNA के SSP मनु महाराज दियारा क्षेत्र में शराब रखवा देते हैं और वाहवाही के लिए छापेमारी करते है

खबरें बिहार की

पटना:  राजद विधायक एवं पूर्व मंत्री तेजप्रताप यादव ने पटना के एसएसपी मनु महाराज पर हमला बोला है। बिदुपुर प्रखंड के चकौसन मुस्तफापुर गांव में एक निजी अस्पताल का उद्घाटन करने पहुंचे पूर्व मंत्री व महुआ के विधायक तेजप्रताप यादव पूरी तरह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर दिखे। उद्घाटन समारोह के बाद उन्होंने अपने संबोधन में तेजप्रताप ने मुख्यमंत्री पर कई आरोप भी लगा डाले। उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार की अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है अब यह सरकार ज्यादा दिन नहीं चलने वाली है।

अब वे सिर पर पगड़ी बांध लिए हैं, राज्य सरकार को उखाड़ फेकेंगे। मंच पर से ही शंख बजाकर सरकार के खिलाफ लड़ाई का शंखनाद किया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में विधि व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रह गई है। पटना के वरीय एसपी मनु महाराज दियारा क्षेत्र में शराब रखवा देते हैं और वाहवाही के लिए छापेमारी करते हैँ। सूबे में बालू की बंदी की वजह से गरीब मजदूर बेकार हो गए हैं और थाने वाले मालामाल हो रहे हैं।

पूर्व मंत्री ने कहा कि जब वे स्वास्थ्य मंत्री थे तो अस्पतालों में दवा मिलती थी। जब से मंगल पांडेय ने इसकी कमान संभाली है अस्पताल के लिए अमंगल हो गया है। सूबे के सभी अस्पताल कौमा में चले गए हैं। देश को संघ मुक्त बनाना है। आरएसएस के जवाब में धर्म निरपेक्ष स्वयंसेवक संघ का गठन किया गया है। उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार हमारे परिवार के विरुद्ध सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल कर रही है। मिट्टी घोटाले के आरोप भी उनके ऊपर लगाए गए हैं तथा उनके भाई तेजस्वी यादव को भी घेरने की साजिश चल रही है।

उन्होंने दहाड़ते हुए कहा कि आरसीपी सिंह हमारे पिता पर शराब पीने का आरोप लगा रहे हैं, हिम्मत है तो उन्हे पकड़वा दें। उन्होंने कार्यकर्ताओं से नोटबंदी एवं जीएसटी के विरुद्ध आगामी 8 नवंबर को होने वाली रैली को सफल बनाने का आह्वान किया। इससे पूर्व उन्होंने अस्पताल का फीता काटकर शुभारंभ किया तथा अस्पताल का मुआयना भी किया। देहाती क्षेत्र में अस्पताल खोलने लिए उन्होने अस्पताल के संचालक जयराम राय एवं हरिराम राय को धन्यवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *