लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने कहा है कि जब उनके छोटे भाई तेजस्वी बिहार के मुख्यमंत्री बनेंगे तो वो बांसुरी बजाएंगे. वैसे महाशिवरात्रि के मौके पर भी बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजप्रताप यादव बांसुरी बजाते हुए दिखे थे. शिव भक्ति को लेकर लगातार चर्चा में रहने वाले तेज प्रताप यादव ने इस बार वैशाली जिले में बांसुरी बजाई थी.


दरअसल बिहार में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इस बार के चुनाव में लालू यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी ने मोर्चा संभाल लिया है. लालू कुनबे ने रोजगार के मामले पर ‘बेरोजगारी हटाओ यात्रा’ की शुरुआत की है.



छोटे भाई के समर्थन में उतरे तेजप्रताप यादव ने कहा है, ‘तेजस्वी जिस बस में सवार होकर बेरोजगारी हटाओ यात्रा पर निकाल रहे हैं वो गरीब, बैकवर्ड और अति पिछड़ा का रथ है, है किसी माई के लाल में दम तो रोक कर दिखाए. मैं लालू और राबड़ी का बेटा चुनौती देता हूं. मैं तेजस्वी को अपने खून का एक-एक कतरा देने को तैयार हूं.’

आरजेडी ने चुनावी बिगुल फूंकी
बता दें, इससे पहले शनिवार की देर शाम जहां दोनों भाइयों ने रैली से पहले पटना के वेटनरी कॉलेज ग्राउंड का साझा रूप से जायजा लिया था. रविवार को तेजप्रताप यादव अपनी मां से मिलने उनके सरकारी आवास पर पहुंचे. सफेद कुर्ता और हरे रंग की बंडी लगाए तेज प्रताप यादव पटना में राबड़ी देवी के सरकारी आवास पहुंचे. उन्होंने अपनी मां से न केवल मुलाकात की, बल्कि रैली की सफलता के लिए आशीर्वाद भी लिया.

Sources:-News18

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here