तेजप्रताप अपनी होने वाली पत्नी को सरप्राइज देने पहुंचे कुछ इस फिल्मी अंदाज़ में

खबरें बिहार की

लालू प्रसाद के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव अपनी होने वाली पत्नी ऐश्वर्या राय के साथ पहली बार देखे गए। दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर रविवार को खूब वायरल होती रही। तस्वीर में ऐश्वर्या और तेज प्रताप के साथ कांग्रेस विधायक अमिता भूषण और महिला कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव शारदा राठौर भी दिख रही हैं। तस्वीर पटना हवाई अड्डे के वीआइपी लाउंज में ली गई है।

दरअसल बिहार दौरे पर आई शारदा राठौर शनिवार को दिल्ली लौट रही थीं। हवाई अड्डे पर उन्हें छोड़ने के लिए विधायक अमिता भूषण समेत प्रदेश कांग्रेस की कई महिलाएं गई थीं। शारदा को जिस फ्लाइट से दिल्ली जाना था, उसी फ्लाइट से तेज प्रताप पटना लौटे थे।

संयोग से लालू प्रसाद के होने वाले समधी चंद्रिका प्रसाद राय की पत्नी पूर्णिमा राय और उनकी पुत्री ऐश्वर्या भी उसी फ्लाइट से दिल्ली जाने वाली थीं। दोनों की मुलाकात वीआपी लाउंज में हो गई। पूर्णिमा के साथ आई महिलाओं ने साथ-साथ तस्वीर की इच्छा जताई।

तेज प्रताप भी तस्वीर के लिए तैयार हो गए। इसी दौरान वहां पहुंची महिला कांग्रेस की बिहार प्रभारी शारदा राठौर एवं अमिता भूषण को भी साथ खड़ा होने के लिए अनुरोध किया गया। फोटो के बाद ऐश्वर्या अपनी मां के साथ दिल्ली और तेज प्रताप अपने घर के लिए रवाना हो गए।

सुबह से ही वायरल तस्वीर को लेकर कई तरह की चर्चाएं होती रहीं। कयास लगाए जाते रहे। कोई दिल्ली की तस्वीर बता रहा था तो कोई पुरानी और कोई फर्जी करार दे रहा था। यह भी चर्चा थी कि बिहार दौरे के क्रम में अमिता भूषण के साथ शारदा राठौर सौजन्य मुलाकात के लिए राबड़ी देवी या उनके होने वाली समधिन चंद्रिका राय की पत्नी पूर्णिमा राय के घर गई होंगी। तस्वीर उसी दौरान ली गई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.