जब लालू अपने लाल तेजप्रताप की हल्दी रस्म में पहुंचे तो पूरी फैमिली की रंगत ही बदल गई !

खबरें बिहार की

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के बेटे तेज प्रताप यादव की शादी की तैयारी पूरी हो चुकी हैं. पिता लालू के घर पहुंचने से पूरी फैमिली की खुशियां भी दोगुनी हो गई हैं !

इसी क्रम में शुक्रवार रात की हल्दी कलश, मड़वा और मटकोर की रस्म हुई जिसमें फैमिली के अलावा भी कई लोग मौजूद थे. वहां लालू को मौजूद देख पूरी फैमिली की रंगत ही बदल गई!

तेजप्रताप की शादी में मेहमानों को परोसा जायेगा शुद्ध शाकाहार व्‍यंजन
लालू के लाल तेजप्रताप की बरात में शामिल 10 हजार मेहमानों को शुद्द शाकाहारी व्यंजन परोसे जाएंगे. बारात में आए बारातियों के स्वागत के लिए पूरी व्यवस्था पटना स्थित कॉलेज के मैदान में बन रहे पंडाल में होगी. पंडाल को हैंगर की शक्ल दी जाएगी !

वहीं ऐश्वर्या के पिता व पूर्व मंत्री चंद्रिका राय के अनुसार बारात में आए लोगों को शुद्द साकाहारी व्यंजन परोसे जाएंगें !

बारात का स्वागत सबसे पहले वेटेनरी कॉलेज परिसर के मैदान में होगा. जहां जयमाला के लिए स्टेड भी तैयार किया गया है. उसे लाल गुलाब से सजाया जाएगा !

15-20 हजार लोग वर-वधू को आसानी से देख सकें इसका भी पूरा ख्याल रखा जा रहा है. वहीं वीवीआइपी और वीआइपी लोगों के साथ – साथ परिवार के लोगों के लिए बैठने की जगह अलग से किया गया है !

जयमाला के बाद दूल्हे के रुप में तेजप्रताप, चंद्रिका राय के सरकारी आवास पहुंचेंगे, वहीं शादी की सभी रस्में वहीं से होंगी. वर पक्ष के परिजनों के लिए चंद्रिका राय के आवास में भी पंडाल बनाया जा रहा है. साथ ही घर पर कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम होंगे !

Leave a Reply

Your email address will not be published.